बुजुर्ग दंपत्ति की निर्मम हत्या से क्षेत्र में दहशत का माहौल, एसपी-एएसपी-एसडीओपी सहित एफएसएल दल ने की जांच पड़ताल

स्वास्तिक न्यूज़ पोर्टल/रमाकांत उपाध्याय

त्योंदा थाना अंतर्गत ग्राम रिटहरी में मंगलवार-बुधबार की दरमियानी रात को एक बुजुर्ग दम्पत्ति की हत्या कर दी अज्ञात आरोपियों ने कर दी। इस दोहरे हत्याकांड से गांव में सनसनी फैल गई।

एसपी विनायक वर्मा , अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजय साहू , एसडीओेपी भारत भूषण शर्मा ने मौके पर पहुँच कर जाच पड़ताल की । घटना स्थल पर पहुंची एसएफल की टीम व पुलिस जांच में जुटी है।

एसडीओपी भारत भूषण शर्मा ने बताया कि बीती रात को अज्ञात बदमाशों ने गांव में रहने वाले 78 वषीय दिलीप पुत्र नारायण सिंह रघुवंशी और उनकी पत्नी 70 वर्षीय प्रेम बाई की निर्मम हत्या कर दी। घटना स्थल पर ऐसा लग रहा है कि बदमाशों ने लूट के मकसद से पति पत्नी की हत्या की है। एसडीओपी ने बताया कि दोनों मृतक अलग एक मकान में रहते थे।

उन्होंने बताया कि मृतक दिलीप रघुवंशी और उनकी पत्नी की गला रेत कर हत्या की है, इससे पहले हत्यारों ने उनकी आंखों में मिर्ची डाली और उसके बाद गला रेंत कर दोनों को मौत के घाट उतार दिया।

बुजुर्ग दंंपत्ति की हत्या की जानकारी लगते ही गांव के लोग घटना स्थल पर एकत्रित हो गए। घटना स्थल पर विदिशा से एसएफल टीम भी पहुंच गई जो हत्यारों के साक्ष जुटाने में लगी हुई है। एसडीओपी भारत भूषण शर्मा का कहना है की पुलिस घटना की जांच लूट सहित अन्य एंगल से कर रही है । संदिग्धों से पूछताछ भी की जा रही है।