परिवहन आयुक्त ने किया निरीक्षण, दिए निर्देश, हरियाली के लिए रोपे पौधे

ड्रायविंग लायसेंस एवं कार्यालयीन समस्त कार्य समय सीमा में पूर्ण कराया जाना सुनिश्चित करें-निरीक्षण के दौरान बोले परिवहन आयुक्त 
स्वास्तिक न्यूज़ पोर्टल@विदिशा रमाकांत उपाध्याय
          परिवहन आयुक्त मुकेश जैन ने  विदिशा जिला परिवहन कार्यालय का औचक निरीक्षण किया तथा परिसर में पौधरोपण भी किया। 
परिवहन आयुक्त श्री जैन ने जिला परिवहन कार्यालय में संधारित विभिन्न पंजियों के अलावा सीएम हेल्पलाइन, राजस्व प्राप्ति तथा कार्यालयीन अन्य दस्तावेंजो का अवलोकन किया है। इस दौरान कार्यालयीन कर्मचारियों के अलावा कार्यालय में उपस्थित आमजनों से संवाद कर उनकी परिवहन कार्यालय से संबंधित समस्याओं को सुना तथा सुझाव प्राप्त किए है।
    परिवहन आयुक्त श्री मुकेश जैन ने निरीक्षण के दौरान जिला परिवहन अधिकारी श्री गिरजेश वर्मा को निर्देश दिए है कि ड्रायविंग लायसेंस एवं कार्यालयीन समस्त कार्य समय सीमा में पूर्ण कराया जाना सुनिश्चित करें।
 परिवहन आयुक्त श्री  सूचना के अधिकार

के तहत प्राप्त आवेदनों पर समय सीमा में जानकारी आवेदको को नियमानुसार उपलब्ध कराई जाएं। इसी प्रकार लोक सेवा गारंटी अधिनियम के तहत परिवहन विभाग से संबंधित बिन्दुओं का क्रियान्वयन समय सीमा में कर समस्याओं का निराकरण करें।
परिवहन आयुक्त आईपीएस श्री मुकेश जैन ने विदिशा के जिला परिवहन कार्यालय परिसर में आम सहित अन्य प्रजाति के पौधे रोपित किए है। इस अवसर पर विभागीय अधिकारी, कर्मचारियों के अलावा मौके पर मौजूद आमजनों ने भी पौधरोपण में सहभागिता निभाई।