Vidisha व्यवसायिक वाहन चालक व सहयोगियों के नेत्रों की हुई जाँच

विदिशा परिवहन विभाग ने श्री सद्गुरु सेवा संस्थान ट्रस्ट, आनंदपुर के सहयोग से नेत्र परीक्षण शिविर का किया आयोजन

स्वास्तिक न्यूज़ पोर्टल @ विदिशा रमाकांत उपाध्याय/ 9893909059

 

परिवहन आयुक्त, द्वारा दिए गए निर्देशों के अनुपालन में स्वतंत्रता की 75 वीं वर्षगांठ पर आजादी का अमृत महोत्सव कार्यक्रम के अंतर्गत व्यवसायिक वाहन चालकों की आंखों की जांच के लिए शिविर आयोजित किए गए थे।

जिला परिवहन अधिकारी गिरिजेश वर्मा ने बताया कि विभाग द्वारा आज 09 जनवरी 22 को प्रातः 11बजे से बस स्टैंड, विदिशा में श्री सद्गुरु सेवा संस्थान ट्रस्ट, आनंदपुर के सहयोग से एक नेत्र परीक्षण शिविर का आयोजन किया गया।शिविर में 110 बस, ऑटो, रिक्शा, ट्रक, पिकअप वाहन आदि चलाने वाले व्यावसायिक वाहन चालकों, परिचालकों की निःशुल्क आंखों की जांच की गई।

शिविर का शुभारंभ जिला परिवहन अधिकारी गिरिजेश वर्मा, श्री सद्गुरु सेवा संस्थान ट्रस्ट के प्रबंधक रवि उपाध्याय एवं डॉ गर्ग द्वारा दीप प्रज्वलित कर तथा राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर किया गया। इस अवसर पर शक्ति ट्रांसपोर्ट के संचालक  तेजेंद्र सिंह, ऑटो यूनियन के राधे श्याम अहिरवार, ट्रक यूनियन अध्यक्ष झिर्मल सिंह, यात्रीबस यूनियन के कमलेश शर्मा तथा अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

वाहनों चालकों एवं उनके सहयोगियों के लिए विभाग के लिए आयोजित उक्त नेत्र परीक्षण शिविर में कोविड-19 की के संक्रमण को ध्यान गत रखते हुए जारी गाइडलाइन का अक्षरशः पालन किया गया तथा सभी चालकों एवं शिविर में उपस्थित नागरिकों को मास्क एवं सैनिटाइजर के लगातार प्रयोग तथा सोशल डिस्टेंसिंग करने की समझाइश दी गई।शिविर में उपस्थित जिन लोगों ने मास्क नहीं पहना था उन्हें मास्क वितरित किए गए।