Vidisha सांसद खेल महोत्सव कबड्डी प्रतियोगिता में बोले सांसद रमाकांत भार्गव, खेलों से होता है तन व मन स्वस्थ्य

VIDISHA madhya pradesh RAMAKANT UPADHYAY 9893909059

सांसद खेल महोत्सव के तहत कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन विदिशा जिले के खेल स्टेडियम परिसर में शुरू हुआ। आयोजन का विधिवत् आयोजित शुभांरभ कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए विदिशा सांसद रमाकांत भार्गव ने कहा कि खेलो से तन-मन स्वस्थ रहता है।

प्रधानमंत्री जी के द्वारा सांसदो को दिए गए निर्देशो के परिपालन में आयोजित उपरोक्त प्रतियोगिता के आयोजन पर प्रकाश डालते हुए सांसद श्री भार्गव ने कहा कि हर गांव में कबड्डी का खेल होता है इस कारण से जिला स्तरीय प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। यह प्रतियोगिता 28 जनवरी तक जारी रहेगी जिसमें हर रोज कम से कम दो-दो मैच खेले जाएंगे।

स्टेडियम परिसर के कबड्डी ग्राउण्ड पर आयोजित उपरोक्त कार्यक्रम को कुरवाई विधायक हरिसिंह सप्रे, पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष मुकेश टण्डन, जिला क्राइसेस मैनेजमेंट समिति के सदस्य डॉ राकेश जादौन, कॉ-आपरेटिव बैंक के पूर्व अध्यक्ष बाबूलाल ताम्रकार ने भी सम्बोधित किया।

शुभांरभ मैच विदिशा और गुलाबगंज की कबड्डी टीमो के मध्य हुआ। सांसद सहित अन्य अतिथियों के द्वारा खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त करने के उपरांत सिक्का उछाल कर मैच की शुरूआत कराई गई। प्रतियोगिता के पहले मैच में विदिशा की टीम विजेता रही।

विमोचन

सांसद श्री रमाकांत भार्गव सहित अन्य अतिथियों ने आयोजन स्थल पर खेलो इंडिया पोस्टर का विमोचन किया है।

 

खेलो इंडिया सेल्फी स्टेण्ड का विमोचन

आयोजन स्थल पर सांसद रमाकांत भार्गव के द्वारा खेलो इंडिया सेल्फी स्टेण्ड का विमोचन किया गया इस अवसर पर जनप्रतिनिधियों व गणमान्य नागरिकों व खिलाड़ियों के द्वारा सेल्फी ली गई।

कार्यक्रम स्थल पर विदिशा जनपद पंचायत के अध्यक्ष वीर सिंह रघुवंशी, सांसद प्रतिनिधि राकेश शर्मा, संदीप सिंह डोंगर के अलावा कलेक्टर उमाशंकर भार्गव, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री समीर यादव, एसडीएम गोपाल सिंह वर्मा, जिला खेल अधिकारी प्रदीप सिंह रावत समेत अन्य विभागो के अधिकारी, कर्मचारी मौजूद रहें।

कार्यक्रम का संचालन सुरेन्द्र सिंह चौहान के द्वारा किया गया ओर आगंतुकों के प्रति आभार पंकज पांडे के द्वारा व्यक्त किया।