संदिग्ध अवस्था मे पेड़ पर बंधा मिला बालिका का शव, जांच में जुटी पुलिस

घटना की सूचना मिलते ही एसपी-डीआईजी मौके पर पहुँचे, एफएसएल व डॉग स्क्वायड ने की जांच

स्वास्तिक न्यूज़ पोर्टल@विदिशा रमाकांत उपाध्याय/
शमशाबाद थानांतर्गत ग्राम डाबरी के पास जंगल मे एक बालिका का शव संदिग्ध अवस्था मे पेड़ से लटका हुआ मिला है। घटना की जानकारी लगते है एसपी-डीआईजी ने मौके पर पहुँचकर जांच पड़ताल की है। डॉग स्क्वायड व एफएसएल दल भी बारीकी से जांच में जुटा है।

जानकारी के अनुसार ग्राम डाबरी की एक बालिका करोंदे तोड़ने जंगल मे गई अपनी माँ के पीछे चली गई थी जबकि उसकी माँ को इस बारे में पता नही था जब मां लौटकर आई और बालिका के पिता ने बेटी का पूंछा तब मां ने मना कर दिया इसके बाद माता-पिता ने उसकी खोजबीन की जब बेटी का कही पता नही लगा तो पुलिस में सूचना दी। पुलिस ने बेटी का शव जंगल मे एक पेड़ से बंधा मिला। जिस दुपट्टे से उसके हाथ बंधे थे उससे ही गला बंधा हुआ था। इसकी जानकारी लगते हैं एसपी विनायक वर्मा, डॉग स्क्वायड व एफएसएल जांच दल ने मौके पर जाकर पड़ताल की है। मामले की गंभीरता देखते हुए रात में डीआईजी ने भी घटना स्थल का मुआयना किया है।

डॉक्टरों की पैनल कर रही पीएम
बालिका के परिजन बेटी के साथ बलात्कार करने की बात कह रहे हैं। एसपी विनायक वर्मा का कहना है कि हत्या का मामला लग रहा है विदिशा की डॉक्टरों की पैनल पीएम कर रही है जांच के बाद ही स्थित स्पष्ट हो सकेगी। संदेह के आधार पर कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है जल्दी ही आरोपी पकड़ लिए जाएंगे।