Vidisha जिलेभर में गायत्री परिवार ने निकाली तिरंगा जनजागरण रैली

स्वास्तिक न्यूज़ पोर्टल @ गंजबासौदा मध्यप्रदेश रमाकांत उपाध्याय / 9893909059

आजादी के अमृत महोत्सव के तहत अखिल विश्व गायत्री परिवार के तत्वावधान में जिलेभर में तिरंगा रैली निकाली जा रही हैं। अखिल विश्व गायत्री परिवार के जिला समन्वयक मुकेश तिवारी के नेतृत्व में शाखा कुरवाई ने तिरंगा यात्रा निकाली गई। मुरलीधर मंदिर से प्रारंभ होकर गांधी चौक स्थित गांधी प्रतिमा के समक्ष संपन्न हुई। जिसमें सभी परिजन शामिल हुए। 


जिला समन्वयक मुकेश तिवारी ने बताया कि जिले भर में गायत्री परिजनों तिरंगा रैली निकालकर ग्रामीणों को हर घर तिरंगा अभियान के लिए जागरूक किया जा रहा है। सभी गायत्री परिजन अपने घरों में तिरंगा फहराने के साथ अपने आस पड़ोस में भी फहराने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। गायत्री परिवार के सह जिला समन्वयक श्रीराम कटियार ने सभी गायत्री परिजनों से आजादी के अमृत महोत्सव में भागीदारी का आह्वान किया है।

विद्यार्थियों के साथ ग्रामीणों को किया जागरूक

गंजबासौदा गायत्री प्रज्ञापीठ के तत्वावधान में बेहलोट में तिरंगा जनजागरण रैली निकाली गई। रैली में गायत्री परिजन सहित ग्रामीण, स्कूल के शिक्षक व विद्यार्थी शामिल हुए। सभी परिजन तिरंगा लेकर देशभक्ति गीत के माध्यम से सभी को प्रेरित कर रहे थे। इस अवसर पर सह मुख्यट्रस्टी जयराम अहिरवार, ट्रस्टी भगवान सिंह राजपूत, श्रीमति लक्ष्मी शर्मा, परिव्राजक बसंत पांडे सहित ग्रामीण मौजूद थे। मुख्यट्रस्टी एडवोकेट श्यामसुंदर माथुर ने बताया कि आजादी के अमृत महोत्सव के तहत रैली निकालकर जागरूक किया गया।