DM-SP ने किया जिले का दौरा, दिए निर्देश

कलेक्टर ने शमशाबाद, लटेरी तहसील कार्यालय का औचक निरीक्षण, एसपी ने थानों की व्यवस्थाएं देखी।

स्वास्तिक न्यूज़ पोर्टल @ विदिशा रमाकांत उपाध्याय/

                कलेक्टर उमाशंकर भार्गव ने शनिवार को शमशाबाद लटेरी तहसील कार्यालय का औचक निरीक्षण किया। यहां उन्होंने विभिन्न अभिलेखो व पंजियों में दर्ज करने की प्रक्रिया से अवगत हुए है। बही पुलिस अधीक्षक श्रीमति मोनिका शुक्ला ने पुलिस थाने की व्यवस्थाएं देख सुधार के निर्देश दिए हैं। 

                कलेक्टर श्री भार्गव ने तहसील कार्यालय प्रागंण में संचालित लोक सेवा केन्द्र के माध्यम से प्रदाय सेवाओं की दर सूची चस्पा कराने के निर्देश दिए हैं ताकि आवेदकगण चालान प्रक्रिया में राशि स्पष्ट रूप से अंकित कर सकें। यहां उन्होंने आवेदकगणो से संवाद कर मुहैया कराई जाने वाली सुविधाओं की भी जानकारी प्राप्त की है। कलेक्टर श्री भार्गव को एक आवेदक ने नगर पंचायत से संबंधित समस्या की ओर ध्यान आकर्षित कराया। पीएम आवास संबंधी आवेदन प्रकरण की जांच कर सात दिवस में निराकरण कराने के निर्देश एसडीएम प्रवीण प्रजापति को दिए है।  कलेक्टर श्री भार्गव ने भ्रमण के दौरान मौजूद कोटवारो से रू-ब-रू होकर उनकी व्यक्तिगत समस्याओ को सुना और निराकरण करने के निर्देश एसडीएम को दिए हैं इसी प्रकार पटवारियों ने भी अपनी समस्याओ की ओर ध्यान आकर्षित कराया है।

इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक श्रीमती मोनिका शुक्ला भी साथ मौजूद रहीं। सिरोंज अस्पताल का निरीक्षण कर आवश्यक दिशा निदेश भी दिए हैं। लटेरी में पौधरोपण किया गया।