Vidisha जिले के प्रभारी मंत्री विश्वास सारंग ने रविन्द्रनाथ टैगोर सांस्कृतिक भवन के कार्यों का लिया जायजा

15 अप्रैल तक सम्पूर्ण कार्य पूर्ण कराने के दिए निर्देश

स्वास्तिक न्यूज़ पोर्टल @ विदिशा मध्यप्रदेश रविकांत उपाध्याय / 8085883358

              प्रदेश के चिकित्सा, शिक्षा, भोपाल गैस त्रासदी राहत पुर्नवास विभाग के मंत्री एवं जिले के प्रभारी मंत्री श्री विश्वास कैलाश सारंग ने आज सोमवार को विदिशा जिले के प्रवास दौरान रविन्द्रनाथ टैगोर सांस्कृतिक भवन ऑडिटोरियम के कार्यों का जायजा लिया है। इस अवसर पर बासौदा विधायक श्रीमती लीना जैन, जिला क्राईसिस मैनेजमेंट समिति के सदस्य मुकेश टण्डन, राकेशसिंह जादौन, भारतीय उद्योग व्यापार मण्डल के प्रदेश अध्यक्ष राजेश जैन के अलावा अन्य जनप्रतिनिधि, गणमान्य नागरिक मौजूद रहे।

कलेक्टर उमाशंकर भार्गव ने रविन्द्रनाथ टैगोर सांस्कृतिक भवन (ऑडिटोरियम) के निर्माण कार्यों के संबंध में अद्यतन जानकारियों से अवगत कराया है। 

 

                प्रभारी मंत्री श्री सारंग ने ऑडिटोरियम के समस्त कार्य 15 अप्रैल तक पूर्ण कराए जाने के निर्देश दिए हैं। निरीक्षण भ्रमण के दौरान उन्होंने ऑडिटोरियम हॉल में दर्शकों के बैठने की क्षमता, साउंड सिस्टम के अलावा अन्य व्यवस्थाओं के संबंध में जानकारियां प्राप्त की हैं। ततसंबंध में निर्माण एजेन्सी पीआईयू के संभागीय परियोजना अधिकारी केएस कौशिक को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए हैं।

                पूर्व विदेश मंत्री स्व. श्रीमती सुषमा स्वराज की प्रतिमा ऑडिटोरियम परिसर में स्थापित की जाएगी। इसके लिए चिन्हित स्थल का भी प्रभारी मंत्री द्वारा अवलोकन किया गया है। ततसंबंध में उन्होंने आवश्यक जानकारियां प्राप्त की और निर्देश दिए कि मुख्यमंत्री जी द्वारा जो भी आवश्यक घोषणा की गई है कि पूर्ति समय-सीमा में कराया जाना सुनिश्चित हो।