Vidisha जनसुनवाई में आवेदनों का हुआ निराकरण 

अस्थि बाधित आवेदक को बैशाखी मिलने से हुई सहूलियत

स्वास्तिक न्यूज़ पोर्टल @ विदिशा रमाकांत उपाध्याय/ 

               कलेक्टर उमाशंकर भार्गव के मार्गदर्शन में सम्पन्न हुई जनसुनवाई कार्यक्रम में आज कुल 34 आवेदन प्राप्त हुए थे जिसमें से मौके पर 12 आवेदनों का निराकरण किया गया है।

               जिला पंचायत के सभागार कक्ष में आयोजित जिला स्तरीय जनसुनवाई कार्यक्रम में डिप्टी कलेक्टर श्रीमती आरती यादव, जिला पंचायत के अतिरिक्त सीईओ दयाशंकर सिंह के अलावा अन्य विभागो के अधिकारियों द्वारा पंक्तिबद्व-रो में बैठकर आवेदको से आवेदन प्राप्ति के उपरांत निराकरण की कार्यवाही की गई है। 

               कलेक्टर  उमाशंकर भार्गव के मार्गदर्शन में आहूत की गई जनसुनवाई कार्यक्रम के दौरान 50 वर्षीय अस्थि बाधित आवेदक श्री अर्जुनसिंह कुशवाह द्वारा बैशाखी के लिए आवेदन देकर मदद की गुहार लगाई गई थी। जिसके चलते आवेदक को मौके पर ही चलने-फिरने के लिए बैशाखी प्रदाय की गई। बैशाखी मिलने से आवेदक अर्जुनसिंह प्रसन्न मुद्रा में घर को रवाना हुए हैं। आवेदक की पुरानी बैशाखी टूट-फूट की अवस्था में थी जिससे वह चलने-फिरने में असहाय महसूस कर रहा था। जनसुनवाई में जैसे ही आवेदक ने आवेदन देकर अपनी समस्या बताई। आवेदक की समस्या को प्राथमिकता से लेते हुए जनसुनवाई में सामाजिक न्याय विभाग के द्वारा उपलब्ध कराई गई बैशाखी को हितग्राही  अर्जुन सिंह को जिला पंचायत के अतिरिक्त सीईओ ने प्रदाय किया। आवेदक अर्जुनसिंह ने जनसुनवाई में मौजूद अधिकारियों का अभिवादन किया। इसके बाद वह खुशी-खुशी घर के लिए रवाना हो गए।