Vidisha कलेक्टर ने पौधरोपण कर दिलाया सुरक्षित रखने का संकल्प,  स्वच्छता की अपील

स्वास्तिक न्यूज़ पोर्टल @ विदिशा मध्यप्रदेश रविकांत उपाध्याय / 8085883358

       कलेक्टर उमाशंकर भार्गव ने बुधवार को शासकीय कन्या (अग्रणी) स्नातकोत्तर महाविद्यालय परिसर में पौधरोपण किया। पौधरोपण महाअभियान कार्यक्रम के नोडल अधिकारी एवं जिला पंचायत सीईओ डाॅ योगेश भरसट के अलावा महाविद्यालय प्राचार्य डॉ मंजू जैन और महाविद्यालय स्टॉफ के अलावा छात्राओं ने इस वृहद पौधरोपण कार्यक्रम में हिस्सा लेकर सहभागिता निभाई है।

                कलेक्टर उमाशंकर भार्गव ने बताया कि प्रतिदिन हम पूरे जिले में जितनी भी संस्थाएं, स्कूल, आंगनबाड़ी सहित शासकीय जगहों पर खुली परिसर में पौधरोपण अभियान चलाया जा रहा है जो जिले के गांवों में भी क्रियान्वित है। कलेक्टर श्री भार्गव ने कहा कि पौधरोपण महाअभियान अन्तर्गत अधिक से अधिक पौधरोपण किया जाना है। उन्होंने सभी से पौधरोपण करने का आव्हान किया है।

                शासकीय कन्या स्नातकोत्तर महाविद्यालय में आयोजित पौधरोपण महाअभियान कार्यक्रम के उपरांत कलेक्टर उमाशंकर भार्गव ने कार्यक्रम में उपस्थित कॉलेज स्टॉफ सहित कॉलेज की समस्त छात्राओं एवं अन्य को स्वच्छता की शपथ भी दिलवाई। इस दौरान कलेक्टर उमाशंकर भार्गव ने कार्यक्रम में मौजूद समस्त जनों से अपने-अपने घरों अथवा शहर को स्वच्छ रखने की अपील की है।