क्षेत्रीय विधायक ने सुनी ग्रामीणों की समस्याएं

स्वास्तिक न्यूज़ पोर्टल @लटेरी आनंदपुर रमाकांत उपाध्याय/ 

सिरोंज-लटेरी विधायक उमाकांत शर्मा ने ग्राम आनंदपुर में जनदर्शन एवं जन समस्या निवारण शिविर का आयोजन कर नागरिकगणों की समस्याओं को सुनकर उनके निराकरण जल्दी करने के लिए उपस्थित समस्त विभागों के अधिकारियों को निर्देशित किया। 

शिविर में प्राप्त समस्या को देखते हुए विधायक जी ने कहा कि ग्राम महोटी की नल-जल योजना की पानी की टंकी लगभग 1 वर्ष पहले बन चुकी हैं एवं पाइप लाइन भी डल चुकी है परंतु अभी तक वह चालू नहीं हुई है, जल प्रदाय नहीं हो रहा है। इस संबंध में ग्रामवासियों ने शिकायत की। इसकी पीएचई विभाग को चिंता करनी चाहिए एवं मध्यप्रदेश सरकार की मंशानुरूप समय पर योजना का लाभ नागरिकगणों को मिलना चाहिए।
उन्होंने अधिकारियों को निर्देशित किया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह जी चौहान की मंशानुरूप शासकीय योजनाओं का क्रियान्वयन समय पर हों एवं आम जन से विभाग के अधिकारीगण एवं कर्मचारीगण सहज एवं सरलता से मिलकर उनकी समस्याओं को सुने तथा निराकरण करें। इस अवसर पर वहां उपस्थित समस्त विभागों के अधिकारियों को निर्देशित किया कि नागरिकगणों से प्राप्त आवेदनों का निराकरण समय सीमा में किया जावे।

गरीब न हों परेशान

विधायक उमाकांत शर्मा जी ने लटेरी एसडीएम तन्मय वर्मा से आग्रह किया है कि पटवारी, RI, रोजगार सहायक, पंचायत सचिवों के कार्यव्यवहार में सुधार लाया जावे और आम जनता, गरीब लोग अपने कार्यों के लिए बार-बार परेशान न हों तथा शासन के नियमों के अनुसार उन्हें यथासमय निष्पक्षतापूर्वक शासन की योजनाओं का लाभ मिले तथा यह सभी कर्मचारीगण स्वेच्छा से गरीब लोगों की मदद करें, समय पर शासकीय कार्यवाहियाँ पूर्ण करें। ऐसे प्रयास किये जाएं।
इस अवसर पर शिविर में जनपद अध्यक्ष लटेरी माखन सिंह यादव, जिला पंचायत सदस्य माखन सिंह जादौन, अध्यक्ष भाजपा मंडल आनंदपुर राजेश यादव, अनुविभागीय अधिकारी अनुविभाग लटेरी तन्मय वर्मा, एसडीओपी रमेश प्रसाद रावत, तहसीलदार अजय शर्मा, नायब तहसीलदार योगेंद्र सोनी सहित समस्त विभाग के अधिकारी/कर्मचारीगण सहित अनेक नागरिकगण उपस्थित थे।