……29 जुलाई को सामूहिक अवकाश लेकर करेगें प्रदेश स्तरीय प्रदर्शन, संयुक्त मोर्चा ने विधायक को सौपा ज्ञापन

स्वास्तिक न्यूज़ पोर्टल / रमाकांत उपाध्याय
अधिकारियों व कर्मचारियों के संयुक्त मोर्चा ने बहुसूत्रीय माँगो को लेकर शनिवार को मुख्यमंत्री के नाम एक ज्ञापन क्षेत्रीय विधायिका श्रीमती लीना संजयजी जैन को सौपा है। ज्ञापन में उल्लेखित माँगो के निराकरण नही होने पर चरणवद्ध आंदोलन के तहत प्रदेशभर में सामूहिक अवकाश लेकर विरोध प्रदर्शन की चेतावनी दी गई है।

वेतनवृद्धि, महँगाई भत्ता सहित यह हैं माँग
2020/2021 की रुकी हुई वेतनवृद्धि का तत्काल लाभ, राज्य सरकार द्वारा रोका गया महँगाई भत्ता देने, अधिकारियों व कर्मचारियों की पदोन्नति प्रक्रिया पुनः शुरू करने, पंचायत सचिवों की छटवें वेतनमान की गणना कर सातवें का लाभ देने, अनुकंपा नियुक्ति देने,रोजगार सहायकों की नियुक्ति में अंशकालीन हटाकर संविदा नीति अनुरूप करने सहित अन्य मांग शामिल है।

सामूहिक अवकाश लेकर प्रदेश व्यापी प्रदर्शन
संयुक्त मोर्चा के जिलाध्यक्ष राजेन्द्र सिंह यादव, महामंत्री उमरावसिंह का कहना है कि माँगो के निराकरण के लिए प्रांतव्यापी चरणवद्ध आंदोलन चलाया जा रहा है। यदि जल्द निराकरण नही हुआ तो अगले चरण में 29 जुलाई को सामूहिक अवकाश लेकर प्रदेश व्यापी विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। अधिकारियों कर्मचारियों ने हितकारिणी धर्मशाला में वैठक आयोजित कर विचार विमर्श कर आगामी रणनीति तैयार की। सड़क पर रैली निकालकर माँग के समर्थन में नारेबाजी भी की।

अंत मे कार्यक्रम संयोजक पृथ्वीसिंह रघुवंशी, व अवध सक्सेना ने सभी का आभार माना। इस मौके पर पंचायत सचिव अध्यक्ष देवीसिंह व रोजगार सहायक संघ अध्यक्ष दीपक रघुवंशी भी मौजूद थे।