Ganjbasoda कोविड से बचाव हेतु टीकाकरण जरूरी : मुख्यमंत्री 

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने बासौदा में टीकाकरण कराने आये लोगों से किया संवाद

स्वास्तिक न्यूज़ पोर्टल @ गंजबासौदा रमाकांत उपाध्याय/ 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज विदिशा जिले में बासौदा प्रवास के दौरान प्राथमिक उप स्वास्थ्य केंद्र हथोड़ा में जारी टीकाकरण कार्य का निरीक्षण किया। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने नागरिकों से वैक्सीनेशन कराने का आह्वान करते हुए कहा कि कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए टीकाकरण जरूरी है। उन्होंने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी और कर्मचारियों से कहा कि कोई भी भाई- बहन टीकाकरण से वंचित न रहे, इस बात का विशेष ध्यान रखा जाए।

  मुख्यमंत्री श्री चौहान ने विदिशा जिले में टीकाकरण के द्वितीय डोज की जानकारी प्राप्त की और घर- घर जाकर टीकाकरण कराने पर बल दिया। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने टीकाकरण कराने आई श्रीमती राधा अग्रवाल और श्रीमती भावना रघुवंशी को अपने समक्ष ही टीकाकरण कराया और उनसे संवाद किया। मुख्यमंत्री  श्री चौहान ने कहा कि टीका लगवाने के बाद किसी प्रकार की तकलीफ तो नहीं हो रही इसका विशेष ध्यान रखें तथा आराम करने के बाद ही टीकाकरण केंद्र से बाहर जाएं। उन्होंने वैक्सीनेशन कराने आए लोगों से अन्य लोगों को भी टीकाकरण के लिये प्रेरित करने की समझाइश दी।

 इस अवसर पर सांसद रमाकांत भार्गव, भाजपा जिलाध्यक्ष राकेशसिंह जादौन, कलेक्टर उमाशंकर भार्गव, पुलिस अधीक्षक डॉ. मोनिका शुक्ला, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ ए. पी. सिंह, एसडीएम रोशन राय, एसडीओपी भारतभूषण शर्मा, प्रभारी बीएमओ डॉ रविन्द्र चिढार सहित अन्य जन-प्रतिनिधि मौजूद थे।