Vidisha स्थानातंरित डिप्टी कलेक्टर श्रीमति आरती यादव को दी भावभीनी विदाई

VIDISHA madhya pradesh RAMAKANT UPADHYAY 9893909059

  • कलेक्टर उमाशंकर भार्गव ने जिले में सवा पांच साल तक पदस्थ रही श्रीमती आरती यादव का स्थानांतरण सतना जिले में हो जाने के फलस्वरूव श्रीमती यादव को आज भारमुक्त किया है।भारमुक्त हुई निवर्तमान डिप्टी कलेक्टर श्रीमती आरती यादव को नवीन कलेक्ट्रेट के बेतवा सभागार कक्ष में भावभीनी विदाई समारोह का आयोजन किया गया था।

कलेक्टर उमाशंकर भार्गव ने श्रीमती यादव के द्वारा जिले में संपादित किए गए कार्यो व आदेशो का त्वरित पालन कराने की पहल पर गहन प्रकाश डाला। उन्होंने श्रीमती यादव के चुलबुली स्वभाव को भी रेखांकित किया।

अपर कलेक्टर अनिल डामोर ने कहा कि जिले में विभिन्न शाखाओं के साथ-साथ ग्यारसपुर और कुरवाई के एसडीएम का दायित्व निर्वहन करनी वाली श्रीमती आरती यादव ने परीवीक्षा अवधि में जो गहन जानकारियां प्राप्त की है वे उन्हें जीवन भर काम आएगी ओर प्रेरणा का सूत्र बनेंगी।

कार्यक्रम को एसडीएम गोपाल सिंह वर्मा, बैंचमेंट डिप्टी कलेक्टर श्रीमती अनुभा जैन, डिप्टी कलेक्टर श्रीमती अमृता गर्ग, तहसीलदार श्रीमती सरोज अग्निवंशी ने भी अपने विचार अभिव्यक्त किए।

विदा ले रही श्रीमती आरती यादव ने विदिशा जिले में सवा पांच साल तक पदस्थापना के दौरान उल्लेखनीय संस्मरणों को सांझा किया साथ ही कार्यालयीन स्टाफ के द्वारा किए गए सहयोग को रेखांकित किया। उन्होंने कलेक्टर के द्वारा फ्रीहेण्डवर्क करने के कल्चर पर प्रकाश डालते हुए कहा कि कभी भी किसी भी प्रकार का दबाब अधीनस्थों पर कलेक्टर सर ने आने नहीं दिया।

इससे पहले डिप्टी कलेक्टर श्रीमती आरती यादव को पुष्पगुच्छ प्रदाय कर सभी ने स्वागत किया और कलेक्टर भार्गव ने स्मृति चिन्ह भेंट किया। कार्यक्रम का संचालन अधीक्षक शिवराज सिंह दांगी ने किया जबकि आभार एसडीएम गोपाल सिंह वर्मा ने व्यक्त किया।