Ganjbasoda पंचायत व नगरीय चुनावी तैयारियों में जुटी भाजपा, जिला बैठक में दिया मार्गदर्शन

भाजपा की त्रिस्तरीय पंचायत एवं नगरीय चुनावों को लेकर अपेक्षित श्रेणी की महत्वपूर्ण जिला बैठक के साथ ही चुनावी तैयारी शुरू

स्वास्तिक न्यूज़ पोर्टल @ गंजबासौदा मध्यप्रदेश रविकांत उपाध्याय / 8085883358

भारतीय जनता पार्टी जिला विदिशा द्वारा नगर पालिका व पंचायत के त्रिस्तरीय चुनावों को लेकर अपेक्षित श्रेणी के कार्यकर्ताओं की एक महत्वपूर्ण बैठक रविवार 22 मई को दोपहर 12:00 बजे त्योंदा रोड स्थित निजी होटल गंजबासौदा पर सम्पन्न हुई।

प्रदेश महामंत्री संभाग की प्रभारी सुश्री कविता पाटीदार ने कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए कहा कि हम वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के मार्गदर्शन में माइक्रो मैनेजमेंट के जरिये प्रत्येक मतदाताओ से संपर्क कर चुनावो में सफलता हासिल करेंगे। हमारे कार्यकर्ता हमारी पार्टी की विचारधारा एवं हमारी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओ की जानकारी ज्यादा से ज्यादा आमजन तक पहुचने का कार्य करे। उन्होंने आगे कहा कि भाजपा सरकार की गरीब, मजदूर, किसान हितेषी योजनाओ के बारे में लोगो को बताकर जागरूक करते हुए उन्हें उन योजनाओं का लाभ दिलाते हुए उन जरूरतमंदो को सम्बल प्रदान करने का कार्य हम भारतीय जनता पार्टी के अनुशासित कार्यकर्ता करे एवं अपना शत प्रतिशत योगदान देकर आगामी चुनावों में जबरदस्त सफलता हासिल करें।

वरिष्ठ नेता पूर्व सांसद सिलवानी विधायक माननीय रामपाल सिंह राजपूत ने कार्यकर्ताओं को मार्गदर्शित करते हुए कहा कि हमारी पार्टी एवं कार्यकर्ता हमेशा चुनावो हेतु तैयार रहता है, क्योकि हमारी पार्टी का कार्यकर्ता हमेशा लोगो के बीच मे रहकर जमीनी स्तर पर कार्य करता है। हमारी सरकार गरीबो, पिछडो, वंचितों एवं शोषितो की सरकार है। हमारी पार्टी का उद्देश्य ही है कि सरकार की जनहितैषी योजनाओ का लाभ अंतिम पंन्ति के लोगो तक पहुँचे। उन्होंने कहा कि काँग्रेस ने इन चुनावो में पिछड़ावर्ग आरक्षण की खिलाफत करते हुए अपने याचिकाकर्ताओं मनमोहन नागर, जया ठाकुर व सैयद जाफर के माध्यम से ओबीसी आरक्षण के विरुद्ध कोर्ट में प्रकरण दाखिल किया। इस तरह न्यायालयीन प्रक्रिया में उलझा कर ओबीसी हितों को कुचलने का कार्य कांग्रेस द्वारा किया गया। वहीं भाजपा सरकार ओबीसी हितों को ध्यान में रखते हुए ओबीसी आरक्षण के पक्ष में न्यायालय गई और अंततः भाजपा सरकार की जीत हुई, जिसके तहत ओबीसी आरक्षण के साथ ही चुनाव संपन्न होंगे।

नगरीय चुनाव हेतु जिले के प्रभारी सुरजीत सिंह चौहान ने अपने संबोधन में कहा कि मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी ने विकास कार्यों में कोई कसर नहीं छोड़ी जन हितेषी योजनाएं जन जन तक पहुंचाई है हमें नगरीय चुनाव में लोगों के बीच पहुंचकर सरकार की योजनाएं बतानी है और चुनाव में शत-प्रतिशत परिणाम लाना है।


प्रदेश मंत्री जिले की प्रभारी श्रीमती लता वानखेड़े ने अपने संबोधन में जिले के कार्यकर्ताओं के कार्यों को प्रशंसनीय बताया दीदी ने कहा कि जिले के कार्यकर्ता हर कार्यक्रम को पूरी तन्मयता के साथ करते हैं पूर्व में बूथ विस्तारक योजना में बड़ा ही सराहनीय कार्य जिले भर के कार्यकर्ताओं ने किया
बैठक की शुरुआत में जिला अध्यक्ष डॉ राकेश सिंह जादौन ने अतिथियों का परिचय बैठक की विषय से कार्यकर्ताओं को अवगत कराया।

गंज बासौदा विधायक श्रीमती लीना संजय जैन ने अपने संबोधन में जिलेभर से आए सभी कार्यकर्ताओं से आगामी चुनावों में पार्टी को विजय बनाने के लिए अधिक परिश्रम करने की अपील की। बैठक में कुरवाई विधायक हरि सिंह सप्रे, शमशाबाद विधायक श्रीमती राजश्री सिंह, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य मुकेश टंडन ने कार्यकर्ताओं को मार्गदर्शन किया।

कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री मुकेश तिवारी जी एवं आभार जिला मंत्री चंद्रशेखर जी दुबे द्वारा किया। यह जानकारी भाजपा जिला मीडिया प्रभारी देवेंद्र रघुवंशी देबू द्वारा विज्ञप्ति जारी कर दी गई।