नशे का गढ़ बना गंजबासौदा, रोक लगाइए

हैदरगढ़ थाना भवन के लोकार्पण समारोह में सार्वजनिक मंच से गंजबासौदा-ग्यारसपुर की विधायक श्रीमति लीना जैन ने पुलिस अधीक्षक श्रीमति मोनिका शुक्ला से की मांग,

स्वास्तिक न्यूज़ पोर्टल @ गंजबासौदा रविकांत उपाध्याय/ 

विदिशा जिले के हैदरगढ़ में 80 लाख की लागत के नवीन थाना भवन का लोकार्पण समारोह आयोजित किया गया। लोकार्पण समारोह में मुख्य अतिथि क्षेत्रीय विधायक श्रीमति लीना संजय जैन ने पुलिस अधीक्षक श्रीमति मोनिका शुक्ला की उपस्थिति में कहा कि गंजबसौदा शहर नशे का गढ़ बनता जा रहा है। इसकी गिरफ्त में युवा पीढ़ी फंसती जा रही है। कई परिवार इसके कारण बर्बाद हो चुके हैं। पुलिस को सख्ती के साथ अभियान चलाकर नशे के कारोबार पर पूरी तरह से रोक लगाना चाहिए।

उन्होंने कहा कि हमारी भावी पीढ़ी नशे की गिरफ्त में आकर हमसे दूर जा रही है। एक दिन ऐसा आता है कि जब इस नशे के कारण हमारे परिवार के बच्चे हमसे बहुत दूर चले जाते हैं। उन्होंने स्थानीय पुलिस प्रशासन से इस कारोबार को रोकने अभियान चलाने की बात कही। विधायक ने कहा कि पुलिस को गोसंरक्षण के लिए भी कड़े कदम उठाना चाहिए। गाय माता के संरक्षण के लिए प्रयास होना चाहिए।  उन्होंने ग्रामीणों से भी पुलिस का सहयोग करने का अनुरोध किया ताकि क्षेत्र अपराध मुक्त हो सके। 

पुलिस आपकी मित्र, डरे नहीं सहयोग करें 

पुलिस अधीक्षक श्रीमति मोनिका शुक्ला ने कहा कि पुलिस आपकी मित्र है, पुलिस से आप को डरने की आवश्यकता नहीं है। पुलिस आपकी मदद के लिए है इसलिए पुलिस का सहयोग करें। पुलिस समाज में गुंडे बदमाश है उनको पुलिस दंड देती है , जो अपराध करते हैं उनको पुलिस से डरने की आवश्यकता है । आम व्यक्ति पुलिस का मित्र है। लोगों को भी चाहिए कि वे हमारे समाज में हमारी बेटियों की सुरक्षा का ध्यान रखे।उनके स्कूल आने – जाने में किसी प्रकार की कोई परेशानियां होती हैं तो तुरंत पुलिस को सूचना देना चाहिए। 

इस लोकार्पण समारोह में एसडीओपी भारतभूषण शर्मा, वरिष्ठ भाजपा नेता गोविंद पटेल, भाजपा नेता प्रेम नारायण विश्वकर्मा, मंडल अध्यक्ष राजेश यादव, महामंत्री रमेश कुशवाहा, जनपद उपाध्यक्ष कमलेश लोधी, भगवान सिंह दांगी, नारायण सिंह दांगी, राजा राजपूत आदि मौजूद थे।