वृद्धाश्रम में दीवाली की सजावट कर बांटी मिठाई फल

इनरव्हील क्लब ऑफ गंजबासौदा ने वृद्धश्रम पहुंचकर की दीपावली की साज सज्जा, त्यौहार के उत्साह से रूबरू कराया,

स्वास्तिक न्यूज़ पोर्टल @ गंजबासौदा रमाकांत उपाध्याय/  9893909059

इनरव्हील क्लब ऑफ गंजबासौदा द्वारा दीपावली पर्व के उपलक्ष्य में काला बाग स्थित विश्राम धाम वृद्धाश्रम पहुंचकर इनरव्हील क्लब के सदस्यों द्वारा वृद्धाश्रम की साज-सज्जा की गई।  

समाजसेवी रितु रितिका अरोरा ने बताया कि क्लब द्वारा आश्रम में शुभ दीपावली का वंदनवार, मिट्टी के दीपक, रंगोली बनाकर नमकीन – मिठाई, फल आदि सामग्रियां क्लब द्वारा वृद्ध आश्रम में प्रदान की गई। वृद्धाश्रम में त्योहार पूर्व यह सब तैयारियां करने का क्लब के उद्देश्य केवल इतना ही रहा कि ये सभी वृद्ध अपने घरों से दूर वृद्धाश्रम में रहते हैं, हम नही जानते इनका कोई अपना है तो वो कहाँ है पर इतना अवश्य जानते है कि इस समय ये सब बहुत ही अकेलापन महसूस करते हैं ऐसे में वे हमसे और कुछ नहीं केवल हमारा स्नेह चाहते हैं और वृद्ध आश्रम में जाकर त्यौहार की तैयारियां डेकोरेशन करने से इन सभी दादा – दादी का मन बहुत ही प्रसन्न हुआ।

हमें रंगोली बनाता देख सभी दिलचस्पी लेकर रंगोली बनाना सीख रहे थे, ये अनुभव सच में अद्भुत रहा, और हम सब उनका आशीर्वाद लेकर वापस लौटे और अब सही मायनों में दीपावली मानने का उत्साह हम सभी में आया।

इस अवसर पर क्लब सचिव अनिता प्रणय जैन, आईएसओ मिथलेश शर्मा, कोषाध्यक्ष मिनाली ओसवाल, मंडल प्रमुख शिल्पी माहेश्वरी सहित वृद्धाश्रम के सदस्य उपस्थित रहें ।