यूक्रेन से सकुशल वापस लौटने पर श्रृष्टि ने सभी के प्रति आभार किया व्यक्त

स्वास्तिक न्यूज़ पोर्टल @ गंजबासौदा मध्यप्रदेश रविकांत उपाध्याय /  8085883358

यूक्रेन में फंसे विद्यार्थियों को स्वदेश वापस लाने के लिए किए गए प्रबंधों के प्रति विदिशा वापस आने पर श्रृष्टि सोनी ने सभी के प्रति हृदय से आभार व्यक्त किया है।

                मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने संकट कालीन स्मरणों का सांझा किया साथ ही भारत सरकार एवं राज्य सरकार के द्वारा विद्यार्थियों को घर तक पहुंचाने के लिए किए गए विशेष पहल प्रयासों के प्रति श्रृष्टि के माता-पिता का कहना है कि हमारी बिटिया जैसे घर आई है वैसे सभी के बच्चे अपने-अपने घर पहुंचेंगे। श्रृष्टि ने बताया कि केन्द्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से जब चर्चा हुई तो हम अपने दुख-दर्द को भूल गए।  दिल्ली के एयरपोर्ट पर उतरने के उपरांत जैसे ही मध्यप्रदेश के स्टॉल पर पहुंचे तो वहां उपस्थित नागरिकों की आत्मीयता ने हम सबको भाव-विभोर कर दिया। मप्र शासन के द्वारा दिल्ली से भोपाल तक की फ्लाइट निशुल्क उपलब्ध कराई।

                पुलिस अधीक्षक डॉ मोनिका शुक्ला ने बताया कि श्रृष्टि सोनी के बासौदा पहुंचने पर पुलिस प्रशासन द्वारा उनका स्वागत किया गया है। विदिशा जिले के जो बच्चे यूक्रेन से रवाना हुए थे वे सभी भारत पहुंच चुके हैं हैं विभिन्न संसाधनों वे सभी अपने-अपने घर पहुंच रहे हैं। जयस्तंभ चौक पर एसडीओपी भारतभूषण शर्मा ने बिटिया का स्वागत किया। परिजन सहित क्षेत्र के लोग प्रसन्न दिखाई दिए और सरकार का आभार व्यक्त किया।