Ganjbasoda कोरोना से युद्ध मे एसडीएम ने व्यापारियों से मांगा सहयोग

व्यापार महासंघ के पदाधिकारियों से कोरोना की पहली,दूसरी लहर की तरह तीसरी लहर में भी सक्रियता रखने के अपील

स्वास्तिक न्यूज़ पोर्टल @ गंजबासौदा रमाकांत उपाध्याय/ 9893909059

एसडीएम रोशन राय ने कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले देखते हुए कोरोना से युद्ध मे व्यापारियों का सहयोग मांगा ताकि पहली व दूसरी लहर की तरह तीसरी लहर से भी मुकाबला कर जीता जा सके। इसके लिए मंगलवार को एसडीएम रोशन राय ने तहसील सभाकक्ष में सभी व्यापारिक संघ के अध्यक्षों के साथ एक बैठक आयोजित कर सुझाव लिए और निर्देश दिए।
एसडीएम रोशन राय ने सभी व्यापारियों से कोरोना गाइड लाइन का पालन कर स्वयं को कोरोनावायरस से बचाते हुए व्यापार करने की समझाइश दी। बैठक के दौरान एसडीएम रोशन राय ने सभी व्यापारियों से कहा कि शहर में कोरोना संक्रमण काफी तेजी से बढ़ रहा है और अब शादियों का सीजन शुरू हो गया है। इसलिए सभी व्यापारी अपने व्यापारी साथियों से कहें कि संक्रमण से बचने के उपायों का पालन करते हुए बड़ी सतर्कता के साथ अपना व्यापार करें। उन्होंने व्यापारियों से कहा कि सभी व्यापारी मास्क पहनकर ही दुकान पर बैठे और दुकान पर आने वाले ग्राहकों से भी मास्क लगाने को कहें। व्यापारी उन्हीं ग्राहकों को सामान दे जो मास्क लगाकर दुकान पर आता है। एसडीएम ने व्यापारियों से कहा कि सभी दुकानदार अपनी दुकानों के सामने चूने के गोले बनवा लें। जिससे कि दुकान पर खरीदारी करने आने वाले लोग आपस में शारीरिक दूरी का पालन कर सकें। इसके अलावा कपड़ा व्यापारियों व मेडिकल संचालकों को विशेष सतर्कता रखने ब सरकार के नियमो के पालन के निर्देश दिए गए है। 

इस बैठक में व्यापार महासंघ अध्यक्ष मनोज डागा, क्राइसिस मैनेजमेंट समिति सदस्य कैलाश सक्सेना, मुकेश अरोरा, संजय भावसार, अशोक जैन, संजय समैया, विपिन तिवारी, सुनील जैन सहित व्यापारी संगठनों के अध्यक्षगण व व्यापारी थे।