Ganjbasoda पुलिस ने चलाया सघन जाँच अभियान, संदिग्ध स्थलों पर हुई पड़ताल

स्वास्तिक न्यूज़ पोर्टल @ गंजबासौदा मध्यप्रदेश रविकांत उपाध्याय / 8085883358

बासौदा देहात व शहर थानों की संयुक्त पुलिस फोर्स द्वारा शहर के प्रमुख चौक चौराहों पर एवं संदिग्ध स्थानों पर संदिग्ध व्यक्तियों की चेकिंग की गई एवं रोको टोको का अभियान चलाकर संदिग्ध लोगों पर निगरानी रखी जा रही है।

अनुविभागीय अधिकारी भारत भूषण शर्मा, थाना प्रभारी देहात बासौदा कुंवर सिंह मुकाती , शहर थाना प्रभारी वीरेंद्र सिंह ने  दोनों थानों के समस्त बल को कई टुकड़ियों में शहर के प्रमुख क्षेत्रों में भ्रमण कर जाँच-पड़ताल के लिए आदेशित किया गया।पुलिसकर्मियों ने मुख्य रुप से एसजीएस कॉलेज ग्राउंड, रेलवे स्टेशन के आसपास का क्षेत्र, नई गल्ला मंडी के पास का क्षेत्र , जय स्तंभ चौक, सावरकर चौक, नेहरू चौक एवं  रोड के आस पास बैठे संदिग्ध लोगों की चेकिंग की। यह अभियान लगातार जारी रहेगा। 

देहात थाने ने नशे के खिलाफ लगाए पोस्टर

पुलिस अधीक्षक श्रीमति मोनिका शुक्ला के आदेशानुसार शहर के प्रमुख चौराहों पर थाना देहात बासौदा द्वारा एक अभियान चलाया गया। 

शहर में चल रहे नशा विरोधी अभियान के तहत थाना देहात बासौदा क्षेत्र के प्रमुख स्थान पचमा चौराहा तिरंगा चौक शीतला माता मंदिर सुभद्रा बाई कॉलेज बासौदा पर नशा विरोधी पोस्टर एवं महिलाओं पर हो रहे अत्याचार के विरोध में जन जागरूकता हेतु विभिन्न प्रकार की हेल्पलाइन पोस्टर एवं अपराधों के संबंध में जानकारी के पोस्टर लगाए गए एवं लोगों को इस संबंध में जागरूक किया गया।