Ganjbasoda लायंस क्लब ने लिया आंगनबाड़ी केंद्र गोद, दिए उपहार

स्वास्तिक न्यूज़ पोर्टल @ गंजबासौदा मध्यप्रदेश रविकांत उपाध्याय/ 8085883358

लायंस क्लब गंजबासौदा द्वारा आंगनबाड़ी को गोद लेने की सेवा गतिविधि के अंतर्गत वार्ड नंबर 12 मिल रोड पर स्थित आंगनबाड़ी केंद्र को गोद लिया गया। क्लब की अध्यक्ष लायन आरती गर्ग ने आंगनवाड़ी की स्वच्छता को बनाए रखने के लिए आंगनबाड़ी में डस्टबिन दान किया व समय की पाबंदी का ज्ञान बच्चों व गर्भवती महिलाओं मैं बना रहे इसलिए आंगनवाड़ी में दीवार घड़ी भी दान की है। बच्चों और गर्भवती महिलाओं को पोषण आहार फल, बिस्किट, चने ,कुरमुरे वितरित किए गए।

इस अवसर पर महिला बाल विकास परियोजना अधिकारी सुश्री कोमल उपाध्याय ने संस्था के कार्यक्रमों की प्रशंसा करने के साथ में ग्रामीण क्षेत्र के आंगनबाड़ी केंद्रों में भी लायंस क्लब से सहयोग करने की अपील की।
अध्यक्ष लायन आरती गर्ग ने बदलते मौसम मैं बच्चों को खान-पान का ध्यान रखने स्वच्छता के प्रति जागरूक किया बार-बार हाथ धोएं, सैनिटाइजर का यूज़ करें मास्क का उपयोग करने की सलाह दी। जी एल टी कोऑर्डिनेटर लायन विनीता गोयल ने बच्चों को मास्क लगाने के फायदे समझाते हुए शिक्षा का महत्व बताया।
कार्यक्रम में लायन विजय अरोरा, श्रीमती सरोज विश्वकर्मा, सहायिका रानी पाठक, आंगनवाड़ी कार्यकर्ता क्रांति बंशकार मौजूद थे।