16 अक्टूबर से पूरा कामकाज मंडी में हो शुरू : पूर्व विधायक

तय समय सीमा से पहले किसान और मजदूरों की दिक्कतों को दूर करें, 16 अक्टूबर को पूरा कामकाज शिफ्ट नहीं हुआ प्रारंभ धरना और अनशन
स्वास्तिक न्यूज़ पोर्टल @गंजबासौदा रविकांत उपाध्याय/ 
नवीन कृषि मंडी प्रांगण में किसानों व्यापारियों और मजदूरों की समस्याओं देखने के बाद काँग्रेस जिलाध्यक्ष व पूर्व विधायक निशंक जैन ने कृषि मंडी समिति सचिव आरके व्यास से दो टूक शब्दों में कहा कामकाज प्रारंभ होने की तय सीमा तक तक दिक्कतों को दूर करें। 16 अक्टूबर को पूरा कामकाज मंडी में प्रारंभ होना चाहिए । यदि तय समय सीमा को बढ़ाने का प्रयास किया गया तो धरना आंदोलन और अनशन प्रारंभ करेंगे।
पूर्व विधायक सोमवार को नए कृषि मंडी प्रांगण में दोपहर 2 बजे पहुंचे। पैदल पूरे प्रांगण का भ्रमण किया। इस दौरान मौके पर मौजूद व्यापारियों से उनकी समस्याओं पर चर्चा की। मजदूर और किसानों से मिले। उन्होंने कहा आधे से अधिक दुकानों के सामने किसानों की ट्रैक्टर ट्राली पहुंचाने के लिए एप्रोच रोड नहीं बनाए गए। जहां 10 और 15 फीट के एप्रोच रोड प्रस्तावित किए गए हैं उनकी चौड़ाई बढ़ाकर 40 फिट की जाए। जिससे किसानों और व्यापारियों को ट्रक और ट्रैक्टर ट्राली निकालने में समस्या ना आए। इसके अतिरिक्त हम्माल मजदूरों और किसानों को बैठने के लिए सेड की व्यवस्था की जाए। इस पर अब तक ध्यान नहीं दिया गया। प्रांगण में पेयजल की किल्लत खत्म करने के लिए काला बाग मैं स्थित नगर पालिका टंकी से प्रांगण की टंकी भरने के लिए लाइन डाली जाए। पानी का पेमेंट नगर पालिका को विधिवत किया जाए।
इसके साथ ही ग्राम हथोड़ा से कृषि मंडी तक रात में सड़क पर अंधेरा रहता है। इसलिए वहां स्ट्रीट लाइट का प्रबंध किया जाए। 
उन्होंने कहा कि यदि मंडी प्रशासन प्रांगण में बैंक और एटीएम कोई स्थान देता है तो बैक प्रयास करेंगे बैंक शाखा और एटीएम प्रारंभ हो जाए।