घोषित हुए अभिभाषक संघ की नवीन कार्यकारिणी के लिए चुनाव

चुनाव अधिकारी की हुई नियुक्ति, लेखा-जोखा किया प्रस्तुत, 5 लाख की राशि रखी सुरक्षित

स्वास्तिक न्यूज़ पोर्टल@गंजबासौदा रमाकांत उपाध्याय/
गंजबासोदा अभिभाषक संघ के 2 वर्षीय कार्यकाल की वर्तमान कार्यकारिणी ने समाप्ति की घोषणा करते हुए नवीन कार्यकारिणी नियुक्ति की संघ की सामान्य सभा में घोषणा की।  सामान्य सभा मे कार्यकाल का संपूर्ण लेखा-जोखा प्रस्तुत कर अन्य प्रस्तावों के साथ सामान्य सभा के समापन के पूर्व आगामी निर्वाचन के लिए चुनाव अधिकारियों की घोषणा की ।

जिसमें मुख्य चुनाव अधिकारी राकेश अरोरा एडवोकेट को तथा सहायक चुनाव अधिकारी नरेंद्र सिंह रघुवंशी (नरेश) को नियुक्त करने की घोषणा करते हुए सामान्य सभा का समापन किया गया।

सामान्य सभा में सचिव मुकेश रघुवंशी ने अपने 2 साल के आय-व्यय पत्रक का वाचन करते हुए सभी के समक्ष रखा जिसमें पहली बार किसी कार्यकारिणी द्वारा 5 लाख से अधिक की राशि अपने कार्यकाल में सुरक्षित रखी है जिसमें से अध्यक्ष अरविंद तिवारी एडवोकेट के प्रस्ताव पर सामान्य सभा द्वारा 4 लाख रुपया सावधि जमा योजना में 5 वर्ष के लिए जमा कराए जाने के प्रस्ताव को सामान्य सभा द्वारा स्वीकार किया गया। आय व्यय पत्रक को भी सामान्य सभा द्वारा सर्वसम्मति से अनुमोदित किया गया तथा अन्य प्रस्तावों को भी पारित किया गया ।

अध्यक्ष अरविंद तिवारी एडवोकेट ने अपने अध्यक्षीय उद्बोधन में अपने कार्यकाल के दौरान किए गए कार्यों के साथ-साथ सभी के सहयोग के लिए सभी को धन्यवाद ज्ञापित किया।

सामान्य सभा कार्यकारिणी में सभी पदाधिकारी गण सहित कार्यपरिषद सदस्य एवं अभिभाषक संघ के सदस्यगण मौजूद रहे सभी ने एक दूसरे को भुजरिया मिलन की शुभकामनाएं प्रेषित की।