Ganjbasoda विद्यार्थियों को स्टेशनरी, लंच बॉक्स एवं पानी बॉटल किए वितरित

नए शिक्षा सत्र प्रारंभ के अवसर पर बच्चों को स्टेशनरी लंच बॉक्स एवं पानी बॉटल वितरित किए

स्वास्तिक न्यूज़ पोर्टल @ गंजबासौदा मध्यप्रदेश रविकांत उपाध्याय / 8085883358

सावित्री महिला मंडल और इनरसोल के संयुक्त तत्वाधान में बैहलोट प्राइमरी एवं मीटिंग कक्षाओं के विद्यार्थियों को स्कूल बैग लंचबॉक्स ,पानी की बॉटल, रजिस्टर वर्णमाला नैतिक शिक्षा , बिस्कुट, नमकीन,चिप्स ,के पैकेट वितरित किए गए।

 

इस कार्यक्रम में इनर सोल के संस्थापक आदर्श शर्मा , सावित्री महिला मंडल की अध्यक्ष श्रीमती लक्ष्मी शर्मा, वरिष्ठ उपाध्यक्ष श्रीमती वन्दना तिवारी , सुधा ठाकुर, समीक्षा शर्मा, प्रिंसी शर्मा विद्यालय परिवार से प्रधानाध्यापक लाल पंथी, भैयालाल पंथी, वेद प्रकाश दुबे, काशीराम मालवीय उपस्थित थे।

मंडल की अध्यक्ष श्रीमती लक्ष्मी शर्मा ने कहा हर बच्चे में कोई ना कोई एक प्रतिभा होती है और हमें उस बच्चे की प्रतिभा को निखारना है जिससे उसका भविष्य उज्जवल हो और वह भविष्य में बहुत आगे बड़े। भविष्य में बहुत आगे बढ़ सकता है नर सेवा नारायण सेवा है और हमें हर तरह से सामाजिक कार्य करते रहना चाहिए।

आदर्श शर्मा ने कहा कि ईश्वर किसी भी रूप में विद्वान हो सकते हैं । हमे दीन दुखियों और जरूरतमंदों की मदद करना है । इस अवसर पर जहां जरूरत है ,वहां जाकर जरूरतमंद लोगों की मदद करना सबसे बड़ी सेवा है ।

रिटायर्ड परियोजना अधिकारी वंदना तिवारी ने कहाकि हमें ऐसी बस्तियों को चुनना है जहां हम पहुंच सके, जहां कोई ना पहुंचे, वहां हमें पहुंचना है और सेवा कार्य करना है इस अवसर पर देखा गया कि जिन बच्चों को टिफिन बोतल और स्टेशनरी मिले हैं उनके चेहरे बहुत ही खिले हुए नजर आ रहे थे । बच्चे बहुत खुश हैं बड़ा अच्छा लगा मन को सुकून मिला सबका साथ ,सबका विकास, ऐसे ही सब लोग मिलकर सामाजिक कार्य करने करते रहें ,ऐसी ईश्वर से कामना है ।