अमर्यादित टिप्पणी से भड़के कांग्रेसी, दिया ज्ञापन

स्वास्तिक न्यूज़ पोर्टल @गंजबासौदा रमाकांत उपाध्याय/ 

जिला कांग्रेस कमेटी विदिशा द्वारा मुख्यमंत्री के नाम एक ज्ञापन देकर अभद्रता करने बाले चिकित्सकों पर कार्रवाई की मांग की है। ज्ञापन में कहा गया है कि शासकीय राजीव गांधी जन चिकित्सालय गंजबासौदा में कार्यरत डॉ संकुल जैन एवं डॉ धनेश मिश्रा द्वारा मरीजों के परिजनों के साथ अभद्र व्यवहार एवं मारपीट की गई वह राजनीतिक संगठन के बारे में अमर्यादित टिप्पणी की गई। इससे राजनीतिक कार्यकर्ताओं एवं आम नागरिकों में आक्रोश है। विगत दिवस उक्त घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें डॉक्टरों द्वारा अमर्यादित भाषा में युवा कांग्रेस संगठन पर टिप्पणी की गई है। जो कि लोकतंत्र में अधिकारियों कर्मचारियों एवं आम नागरिकों को अपनी बात करने का संवैधानिक अधिकार है।


जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष निशंक जैन ने बताया कि कांग्रेस द्वारा मांग की गई है कि मामले की निष्पक्ष जांच कराकर दोषियों के खिलाफ कठोर दंडात्मक कार्यवाही कराकर दोषियों को दंडित किया जावे अन्यथा जिस तरीके से अशोभनीय भाषा का उपयोग किया था उसी भाषा में कांग्रेस जन भी उत्तर देते हुए जन आंदोलन करने को बाध्य होंगे जिसकी समस्त जवाबदारी शासन प्रशासन की होगी।
युवा कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष सौरभ दुबे ने बताया कि घटना हुए 2 दिन हो गए हैं लेकिन अभी तक कोई कार्यवाही नहीं की गई अतः मांग करते हैं कि जल्द से जल्द कार्रवाई की जाए नहीं तो धरना प्रदर्शन आंदोलन किए जाएंगे।
इस दौरान जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष निशंक जैन, नगर कांग्रेस अध्यक्ष अदनान भाई, राम किशन जी दुबे,सुनील पिंगले,युवा कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष सौरभ दुबे,ताराचंद अल्लू, प्रशांत यादव, आकाश शर्मा, जितेन्द्र, सत्यम वाजपेई एवं समस्त कांग्रेस जन उपस्थित रहे।