Ganjbasoda सिटी थाना प्रभारी चौहान ने समस्याएं सुन दिया निराकरण का आश्वासन

स्वास्तिक न्यूज़ पोर्टल @ गंजबासौदा मध्यप्रदेश रमाकांत उपाध्याय/9893909059


गंज बासौदा शहर कोतवाली के मीटिंग हॉल गंजबासौदा में ग्राम नगर रक्षा समिति थाना कोतवाली, थाना देहात, थाना नटेरन, थाना पथरिया के सक्रिय सदस्यों की उपस्थिति में बैठक संपन्न हुई जिसमें नवागत थाना प्रभारी कोतवाली वीरेंद्र सिंहचौहान का सभी सदस्यों ने हार फूल माला पहनाकर स्वागत किया और रक्षा समिति के सदस्यों के द्वारा किए जा रहे कार्यों से अवगत कराया। इस अवसर पर रक्षा समिति के प्रांतीय संयोजक दीपक तिवारी ने रक्षा समिति के सदस्यों की समस्याओं को थाना प्रभारी को अवगत कराया।

थाना प्रभारी चौहान ने रक्षा समिति के सदस्यों को आश्वस्त किया कि रक्षा समिति के सदस्य निस्वार्थ भाव से सेवाएं कर रहे हैं उनकी सराहनीय सेवा है और रक्षा समिति के सदस्यों के लिए मैं किसी प्रकार की कोई परेशानी नहीं आने दूंगा और रक्षा समिति के सदस्य रात्रि गस्त एवं कानून व्यवस्था मैं सहयोग करे अपराध मुक्त एवं नशा की सूचना देने पर उनके नाम गोपनीय रखे जाएंगे।

इस अवसर पर मानव अधिकार सुरक्षा एवं स्वास्थ्य संगठन के जिला अध्यक्ष गणेश राम रघुवंशी मैं समिति के सदस्यों की भूरी भूरी प्रशंसा कर शीघ्र ही रक्षा समिति के सदस्यों को प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया जाएगा इस अवसर पर नटेरन थाना के संयोजक बीरेंद्र धाकड़ ने रक्षा समिति के सदस्यों को शीघ्र कार्ड उपलब्ध कराए जाने की मांग रखी पथरिया थाना संयोजक दिनेश शर्मा ने भी रक्षा समिति के सदस्यों के विषय में बात रखी कोतवाली संयोजक मनोज श्रीवास ने सदस्यों के द्वारा रात्रि गश्त एवं अन्य सेवाओं की जानकारी से अवगत कराया।

इस अवसर पर गस्त प्रभारी भवानी सिंह रघुवंशी, हुकम सिंह कुशवाह दीपक जोशी लखपत भारतीय दांगी डोली शर्मा कमलेश प्रभारी मनोहर शर्मा बबलू गुर्जर सोनू यादव आनंद विहार से मुकेश विश्वकर्मा हरिशंकर मालवीय, प्रदीप मैथिल आदि सदस्य उपस्थित थे। अंत में टीकमगढ़ जिला संयोजक जाकिर खान की पुत्री के आकस्मिक निधन पर सभी सदस्यों ने 2 मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी।