बजरंगदल ने पाकिस्तान परस्त जिहादी आतंकवाद का फूंका पुतला

जम्मू कश्मीर में धार्मिक आधार पर हिंदुओं की हत्याओं के विरोध में प्रदर्शन

स्वास्तिक न्यूज़ पोर्टल @ गंजबासौदा रविकांत उपाध्याय/ 


शनिवार को बजरंगदल ने जम्मू कश्मीर में धार्मिक आधार पर हिंदुओं की हत्याओं के विरोध में जय स्तंभ चौक पर विरोध प्रदर्शन कर पाकिस्तान परस्त जिहादी आतंकवाद का पुतला दहन किया। प्रदर्शन से पूर्व सभी कार्यकर्ता सिद्धेश्वरी माता मंदिर तहसील के सामने एकत्रित हुये और वहीं से पाकिस्तान और आतंकवाद के विरोध में नारेबाजी करते हुये जय स्तंभ पहुंचे जहां पहुंचकर पाकिस्तान परस्त जिहादी आतंकवाद का पुतला फूंका।

इस अवसर पर विभाग विशेष संपर्क प्रमुख नितिन सक्सेना ने कहा कि बीते कुछ समय से ऐक बार फिर जम्मू कश्मीर राज्य में जेहादी मानसिकता लोगों ने धार्मिक आधार पर हिंदुओं को टारगेट कर रहे हैं वहां लोगों से धर्म पूछकर उनकी हत्या की जा रही है। अब लोगों को समझना होगा कि आतंकबाद का भी धर्म होता है आतंकवादी एक ही समुदाय विशेष के होते हैं।

जिलाध्यक्ष संदीप नेमा ने कहा कि बजरंग दल कश्मीर के हिंदुओं से साथ खडा़ है। जिला मंत्री अभिषेक शर्मा ने कहा कि पूर्व में भी जिहादी आतंकवादियों ने कश्मीर में हिंदुओं को चुनौती दी है अमरनाथ यात्रा रोकने की कोशिश की थी जिसे बजरंगदल ने पुनः आरंभ कराया था यदि आवश्यकता लगी तो बजरंगदल इन जिहादियों के विरोध में खडा़ होगा।
इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष मुकेश सेन, जिला विशेष संपर्क प्रमुख अंकित अग्रवाल, लालचंद कुशवाह, नारायण सोनी, टोनी अहिरवार, नगर अध्यक्ष रामकृष्ण राजपूत, नगर मंत्री संजय सिलावट, नगर संयोजक भजन प्रजापति, डैनी राय, अतुल ठाकुर, रमन दुवे, रविंद्र सिंह ठाकुर, अमित जैन, रामराज झा, नरेश राजपूत, रितिक नामदेव आदि उपस्थित थे।