Vidisha अतिआवश्यक सेवाएं प्रभावित नहीं होगी: कलेक्टर,कानून व्यवस्था बनाए रखें: एसपी

VIDISHA madhya Pradesh RAMAKANT UPADHYAY 9893909059

यूनियनों के प्रतिनिधियों ने अति आवश्यक सेवाएं प्रभावित नहीं होगी का आश्वासन दिया

  कलेक्टर उमाशंकर भार्गव ने आज ट्रक, बस, पेट्रोल-डीजल समेत अन्य एसोशियनों की बैठक में कहा कि जिले में अति आवश्यक सेवाओं की आपूर्ति बनी रहेगी, इस हेतु पुख्ता प्रबंध सुनिश्चित किए गए हैं।

   कलेक्टर श्री भार्गव ने कहा कि अति आवश्यक सेवाएं जैसे एंबुलेंस, दूध, फल, सब्जी, गैस सिलेंडर, पेट्रोल-डीजल समेत अन्य सुविधाएं प्रभावित नहीं होंगी। बैठक में उपस्थित सभी यूनियनों के प्रतिनिधियों ने यह आश्वासन दिया कि अति आवश्यक सेवाएं हड़ताल के कारण प्रभावित नहीं होगी यह सभी सुविधाएं सुचारू रूप से जारी रहेंगी।

   कलेक्टर श्री उमाशंकर भार्गव के द्वारा आज कलेक्ट्रेट के बेतवा सभाकक्ष में आयोजित बैठक में बस एवं ट्रक एसोशिएशन, ड्रायवर एसोशिएशन एवं पेट्रोल पम्प एसोशिएशन के प्रतिनिधियों से संवाद किया है। उन्होंने बैठक में बुनियादी आवश्यकताओं की पूर्ति प्रभावित ना हो से संबंधितों को सचेत किया।

    कलेक्टर श्री उमाशंकर भार्गव ने वाहन चालकों की हड़ताल के संबंध में यूनियनों के सदस्यों से कहा कि चालकों की हड़ताल के कारण अति आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति में बाधा ना हो का विशेष ध्यान रखें।

   पुलिस अधीक्षक श्री दीपक कुमार शुक्ला ने कहा कि अति आवश्यक सुविधाओं की आपूर्ति बनी रहे तथा यह भी सुनिश्चित किया जाए कि कानून व्यवस्था प्रभावित ना हो।

    पुलिस अधीक्षक श्री दीपक कुमार शुक्ला ने हिट एंड रन दुर्घटना संबंधित नवीन कानून के बारे में जानकारी दी तथा इस संबंध में वाहन चालक बंधुओं को किसी भी अफवाह पर ध्यान ना देने की हिदायत दी गई है।

   बैठक में उपस्थित यूनियनों के सदस्यों द्वारा अति आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति तथा एंबुलेंस आदि के आवागमन में कोई व्यवधान नहीं आने से आश्वस्त कराया गया है। कलेक्टेªट के बेतवा सभागार कक्ष में आयोजित इस बैठक में अपर कलेक्टर श्री अनिल कुमार डामोर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री समीर यादव, जिला आपूर्ति अधिकारी श्रीमती रश्मि साहू, जिला परिवहन अधिकारी  गिरजेश वर्मा के अलावा विभिन्न यूनियनों के पदाधिकारी जिसमें मुख्य रूप से बस संचालक संगठन, ट्रक संचालक यूनियन, आटो यूनियन, वाहन ड्राइवर यूनियन एवं पेट्रोल पम्प संचालक सहित यूनियनो के सदस्यगण मौजूद रहें।