Aryan shahrukh Khan : जमानत निरस्त, 7 अक्टूबर तक NCB की कस्टडी 

स्वास्तिक न्यूज़ पोर्टल @ मुंबई रविकांत उपाध्याय/

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शनिवार को ड्रग्स को लेकर एक क्रूज पर छापेमारी के दौरान स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को हिरासत में लिया गया था। एक दिन की एनसीबी की रिमांड के बाद आर्यन खान को अन्य आरोपियों के साथ कोर्ट में एनसीबी ने पेश किया। एनसीबी ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन को लेकर कोर्ट से 13 अक्टूबर तक की कस्टडी मांगी तो दूसरी ओर उनकी पैरवी कर रहे वकील ने कोर्ट से आर्यन को बेल देने की बात कही थी। लेकिन कोर्ट ने आर्यन खान को जमानत नहीं देने का फैसला किया है। आर्यन को सात अक्तूबर तक एनसीबी की कस्टडी में रहना होगा।

क्रूज से यह समान जब्त

NCB के अधिकारियों का कहना है कि उन्होंने क्रूज में कार्रवाई के दौरान आरोपी के पास से 13 ग्राम कोकीन, 5 ग्राम एमडी, 21 ग्राम चरस, एमडीएमए (एक्स्टसी) की 22 गोलियां और 1.33 लाख रुपए नकद जब्त किए हैं।

ड्रग पेडलर्स से है कांटेक्ट
आरोपित आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट समेत केस के अन्य आरोप‍ियों का फोन जब्त कर सारे मैसेज खंगालने में ये बात सामने आई कि आर्यन कई ड्रग पेडलर और ड्रग्स सप्लायर के संपर्क में थे। उस सबूत के आधार पर ही NCB ने दोनों आर्यन और अरबाज को आमने-सामने बिठाकर सवाल-जवाब किए। इसके बाद ड्रग पेडलर्स को गिरफ्तार किए जाने की जानकारी भी मिल रही है।