Vidisha मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सपत्नीक श्री बाढ़ वाले गणेश मंदिर में पूजन-अर्चना कर की प्रदेश के खुशहाली की कामना

यज्ञ में शामिल हुए और विधि विधान से आहुतियां प्रदान की। वे भजन मंडली में शामिल हुए और भजन भी गाए।

स्वास्तिक न्यूज़ पोर्टल @ विदिशा मध्यप्रदेश रमाकांत उपाध्याय / 9893909059

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सपत्नीक बुधवार को रंगई घाट स्थित बाढ़ वाले श्री गणेश मंदिर पहुंचकर श्री गणेश भगवान की पूजा अर्चना की एवं आरती कर संपूर्ण प्रदेश की खुशहाली की कामना की है।


मुख्यमंत्री श्री चौहान और उनकी धर्मपत्नी श्रीमती साधना सिंह मंदिर में आयोजित यज्ञ में शामिल हुए और विधि विधान से आहुतियां प्रदान की। वे भजन मंडली में शामिल हुए और भजन भी गाए।


मुख्यमंत्री श्री चौहान ने मंदिर परिसर में ही आयोजित भंडारे में पहुंचकर कन्याओं को भोजन प्रसाद प्रदान किया। यहां प्रसाद ग्रहण कर रहे नागरिकों से भी उन्होंने संवाद स्थापित कर उनका हाल-चाल भी जाना। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने भी भी भंडारे में प्रसाद ग्रहण किया।


मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हम भगवान गणपति की गौरी मैया की पूजन में लगे हुए हैं। प्रतिवर्ष श्री बाढ़ वाले गणेश जी के चरणों में इस अवसर पर हम आते हैं और लोक कल्याण, सबकी भलाई, सबका कल्याण, सबका आनंद, सबकी प्रसन्नता, सब सुखी हों, सब निरोग हों, प्रदेश खूब आगे बढ़े और हमारा देश लगातार प्रगति और विकास करें भगवान के चरणों में यही प्रार्थना की है।


मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि श्री बाढ़ वाले गणेश जी सबके विघ्न हरें, वह बुद्धि प्रदाता हैं, सद्बुद्धि दें, सन्मार्ग पर चलाएं और सब पर कृपा और आशीर्वाद की वर्षा करें। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने धर्मपत्नि श्रीमती साधनासिंह चौहान के साथ हवन में पूर्ण आहूतियां देने के उपरांत मां वेत्रवती की पूजन अर्चना घाट पर पहुंचकर की।

श्री बाढ़ वाले गणेश मंदिर प्रांगण परिसर में जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती गीता कैलाश रघुवंशी, कुरवाई विधायक हरिसिंह सप्रे, सिरोंज विधायक उमाकांत शर्मा, नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती प्रीति राकेश शर्मा, पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष मुकेश टण्डन, डॉ राकेश जादौन समेत अन्य जनप्रतिनिधियों के अलावा कलेक्टर उमाशंकर भार्गव, पुलिस अधीक्षक डॉ मोनिका शुक्ला, गणमान्य नागरिक एवं मीडियाबंधु मौजूद रहे।