Vidisha मुख्यमंत्री ने सपरिवार देवी-देवताओं की पूजा अर्चना कर प्रदेश वासियों को दीं दीपावली की शुभकामनाएं

मुख्यमंत्रीजी ने प्रदेशवासियों को दीपावली की शुभकामनाएं दी, पूर्व मंत्री मीणा जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं व्यक्त की 

भारतीय टीम की जीत पर खिलाड़ियों को बधाई दी

स्वास्तिक न्यूज़ पोर्टल @ विदिशा मध्यप्रदेश रमाकांत उपाध्याय / 9893909059

 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रविवार को विदिशा आए। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने सपत्नीक श्रीमती साधना सिंह दोनो पुत्र कार्तिकेय और कुनाल ने बैस नगर में खाम बाबा के समीप स्थित फार्म हाउस में पहुंचकर देवी-देवताओं की पूजा अर्चना की।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने दीपावली के पावन पर्व पर प्रदेश के नागरिकों को बधाई और शुभकामनाएँ देते हुए मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि देवी महालक्ष्मी से प्रार्थना है कि प्रत्येक व्यक्ति के जीवन में सुख-समृद्धि आए। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि दीप पर्व जीवन में प्रसन्नता को बढ़ाने का अवसर है।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि उनका संकल्प है कि एक-एक क्षण प्रदेश के विकास के लिए लगाएंगे। पूरी क्षमता से कार्य करते हुए प्रदेश की सेवा में संलग्न रहेंगे। कोई कसर नहीं छोड़ेंगे और समृद्ध एवं आत्म-निर्भर मध्यप्रदेश के लिए भरपूर प्रयास करेंगे। इन प्रयासों में जनता की भागीदारी आवश्यक है।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि चीन या अन्य देशों में बनी सामग्री और पटाखों का उपयोग न करें। हमारे अपने कारीगरों के परिश्रम को सम्मान देते हुए स्वदेशी दीपक और मूर्तियाँ उपयोग में लाई जाएँ। मिट्टी के दिए जलाने से माटी शिल्पियों को भी मदद मिलती है।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने प्रदेश के नागरिकों की सुख-समृद्धि और अच्छे स्वास्थ्य की कामना की है।

भारतीय टीम को बधाई

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने आज रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच हुए क्रिकेट मैच में भारतीय टीम के द्वारा जीत हासिल करने पर भारतीय खिलाड़ियों को बधाईयां, शुभकामनाएं देते हुए कहा कि ऐसा लगा कि दीवाली का उत्साह दुगना हो गया है।

पूर्व मंत्री मीणा जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं व्यक्त की

मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने आज विदिशा प्रवास के दौरान पूर्व मंत्री श्री सूर्यप्रकाश मीणा जी को जन्मदिवस पर बधाई दी। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने श्री मीणा के दयानंदपुर स्थित निवास पहुंचकर शुभकामनाएं दीं।