Sironj भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने की आमसभा

स्वास्तिक न्यूज़ पोर्टल @ विदिशा मध्यप्रदेश रमाकांत उपाध्याय / 9893909059

सिरोंज में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान की जनसभा आयोजित की गई। इस मौके पर सिरोंज विधायक उमाकांत शर्मा भी मौजूद थे। 

सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी ने गरीबों को नि:शुल्क राशन देने का काम किया, कांग्रेस ने नहीं। हमने 50 लाख हितग्राहियों का नाम जोड़ने का काम किया है, जो छूट गये हैं, उनके नाम भी जोड़े जायेंगे।

कांग्रेस और कमलनाथ जी ने गरीबों के आवास योजना के मकान वापस कर दिये। योजना में केंद्र सरकार 60% और 40% राशि राज्य सरकार देती है। थोड़ा सा पैसा बचाने के लिए कमलनाथ जी ने गरीबों के सिर से छत छीन ली। गरीब गर्भवती बहनों को प्रसव से पूर्व 4 हजार और प्रसव के पश्चात 12 हजार रुपये संबल योजना में हमने देने की व्यवस्था की, लेकिन कमलनाथ जी ने इस योजना को बंद करके बहनों के लड्डू के पैसे खा गये।

ताकि बेटियों की पढ़ाई अच्छे ढंग से हो सके

अब लाडली लक्ष्मियों बेटियों को एक लाख रुपये के अलावा कॉलेज में एडमिशन लेने पर 25 हजार रुपये अलग से दिये जायेंगे, ताकि बेटियों की पढ़ाई अच्छे ढंग से हो सके। मैंने मुख्यमंत्री कन्या विवाह/निकाह योजना बनाई। कमलनाथ जी ने तमककर कहा कि अब इस योजना में वे 51 हजार रुपये देंगे। बेटियों की शादी हो गई, उनकी गोद में बेटे-बेटी भी आ गये, लेकिन कमलनाथ जी का पैसा नहीं आया।

भाजपा जिताएं विकास की ग्यारंटी मुख्यमंत्री की। 

हम किसी के विरोधी नहीं हैं; लेकिन गुंडे, बदमाशों, माफियाओं के विरोधी हैं! अभी 21 हजार एकड़ जमीन हमने गुंडे, माफियाओं से मुक्त कराई है। इन पर गरीबों के मकान बनाये जायेंगे। मेरे भाइयों-बहनों, आपसे आग्रह करने आया हूं कि नगर के विकास और जनता के कल्याण के लिए भारतीय जनता पार्टी को अपना आशीर्वाद देकर भारी मतों से विजयी बनाइये। भाजपा बिना किसी भेेेेेदभाव सबका भला करती है।

मुख्यमंत्री किसानो के लिए भगवान के समान – सिरोंज विधायक उमाकांत शर्मा 

आमसभा को संबोधित करते हुए सिरोंज विधायक उमाकांत शर्मा ने कहा है कि किसानों के लिए मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान बहुत कुछ कर रहे हैं, उनके लिए मुख्यमंत्री भगवान के समान है। जनकल्याणकारी योजनाओं से सबक भला हो रहा है। विकास पुरुष हैं। प्रदेश विकास की और अग्रसर हो रहा है। इस अवसर स्थानीय प्रत्याशियों, जनप्रतिनिधियों सहित नेतागण कार्यकर्ता मौजूद थे।