Ganjbasoda जीटीवी सारेगामापा शो में सेकंड विनर शरद शर्मा का भव्य स्वागत आज

मंगलवार सुबह 11 बजे पंजाब मेल एक्सप्रेस से बासौदा आगमन पर होगा भव्य स्वागत

स्वास्तिक न्यूज़ पोर्टल @ गंजबासौदा मध्यप्रदेश रविकांत उपाध्याय / 8085883358

 

शहर के सितारे शरद शर्मा का ज़ीटीवी के सारेगामापा शो की फाइनल प्रतियोगिता में सेकंड विनर बनने पर पर आतिशबाजी कर मिठाई बांटकर खुशियां मनाई गई। मालूम हो कि शहर के युवा गायक शरद शर्मा ज़ी टीवी के रियल्टी शो सारे गामा पा में शुरू से ही अपना मुकाम बनाया हुए थे। वह पहले टॉप 1 प्रतियोगियों में पहुंचे फिर वह पिछले 5हफ्तों से लगातार पहले पायदान पर अपना मुकाम बनाए हुए थे। युवा दिलों की धड़कन शरद ने ज़ी टीवी सा रे गा मा का सेकंड विनर बनने पर नगर गंजबासौदा का ही नहीं पूरे मध्य प्रदेश का नाम रोशन किया है। रविवार रात प्रतियोगिता का फाइनल चल रहा था उस समय पूरे शहर की निगाह शरद पर टिकी हुई थी अंतिम चरण में रात 11बजे जैसे ही शरद को सेकंड विनर घोषित किया गया वैसे ही लोगों ने आतिशबाजी छोड़ कर अपनी खुशी का इजहार किया ।

मालूम होगी शो में बॉलीवुड की एक से बड़कर एक हस्तियों के सामने शरद अपनी प्रतिभा लोहा मनवा चुके हैं। पिछले 6हफ्तों से लगातार वोटिंग में शरद पहले नंबर पर चल रहे हैं।
जय श्री राम का उद्घोष कर शरद अपना परफॉर्मेंस दे रहे थे। प्रसारित शो में शरद शर्मा की प्रस्तुति मन को छू लेने वाली रही। शो के अंत में जब निर्णय आया और चयन कर्ताओं ने बताया कि एक सप्ताह हुई वोटिंग के आधार पर अंतिम तीन प्रतियोगी में शरद शर्मा को इस कंपटीशन में सेकंड विनर घोषित किया गया है। फाइनल प्रतियोगिता में 6 प्रतियोगी मैदान में थे। सभी को एक एक एक लाख का चेक वहां दिया गया। इसके पश्चात विनर घोषित किए गए जिनमें शरद को सेकंड विनर मानते हुए पुरस्कृत किया गया। है।

मंगलवार सुबह 11 बजे पंजाब मेल एक्सप्रेस से शरद शर्मा गंजबासौदा पहुंचेंगे जहां उनका भव्य स्वागत कर अगवानी भी की जाएगी।