Madhya pradesh कैट प्रदेश में तहसील स्तर तक संगठन खडा करेगा : राष्ट्रीय महामंत्री प्रवीण खंडेलवाल

madhya pradesh RAMAKANT UPADHYAY 9893909059

  • दिल्ली में 17,18,19 अप्रैल को  होगा राष्ट्रीय अघिवेशन
  • कैट मध्यप्रदेश की नवीन कार्यकारिणी की वर्चुअल माध्यम से बैठक संपन्न   

 

कॉन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) के प्रदेश महामंत्री रवि तलरेजा ने बताया कि कॉन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) मध्यप्रदेश की नवीन सत्र 2023-25 की कार्यकारिणी की प्रथम बैठक वर्चुअल रूप से आयोजित की गई। बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में कैट के राष्ट्रीय महामंत्री प्रवीन खण्डेलवाल ने शामिल होकर सभी नवीन पदाधिकारियों को शुभकामनाऐं दी। उन्होंने कहा कि देशभर में 8 करोड से अधिक व्यापारियों की यह संस्था मध्यप्रदेश में उ़द्योग एवं व्यापार जगत की सेवा के लिये प्रसन्शनीय कार्य कर रही है और बहुत ही अल्प समय में मध्यप्रदेश टीम ने सम्पूर्ण 52 जिलों में जो संगठन खडा किया है उसको दृष्टिगत रखते हुये इस नई टीम का यह दायित्व है कि हम मध्यप्रदेश में तहसील स्तर तक व्यापारियों को संगठित करे और कैट संगठन का विस्तार करें।

कैट के राष्ट्रीय महामंत्री प्रवीन खण्डेलवाल ने कहा कि 17,18,19 अप्रैल को दिल्ली में आयोजित राष्ट्रीय अधिवेशन में 2000 व्यापारिक प्रतिनिधि मध्यप्रदेश से शामिल होंगे और इसके लिये अभी से रजिस्ट्रेशन कार्य प्रारंभ करें। उन्होंने कैट नोलेज मिशन के अन्तर्गत प्रत्येक जिले में 5 कैट भारत कम्युनिटी सेंटर खोलने पर बल दिया साथ ही प्रदेश के व्यापारी को अपनी बेबसाइड बनाने का अनुरोध किया। बदलते हुये परिवेश में व्यापार को डिजिटल मोड पर लाना आवश्यक है।

【 www.rdestweb.com 08085883358 】
बैठक के प्रारंभ में कैट मध्यप्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र जैन ने नवीन पदाधिकारियों को बधाई दी। कैट के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमेश गुप्ता इन्दौर ने स्वागत भाषण देते हुये कहा कि जिस प्रकार पुरानी टीम ने व्यापारी हितों के लिये कार्य किया है निश्चित रूप से नवीन टीम भी पूरे उत्साह के साथ इस सत्र मे ंसंगठन का विस्तार और व्यापारिक समस्याओं के समाधान के लिये कार्य करेगी। बर्चुअल माध्यम से आयोजित बैठक में उपस्थित प्रदेश पदाधिकारियों ने अपना परिचय दिया और संकल्प जताया कि जो जिम्मेदारी उन्हें प्राप्त हुई है उसे वह बखूबी निभायेंगे। परिचय सत्र के बाद खुला सत्र आयोजित हुआ इस खुले सत्र का संचालन सेन्ट्रल जोन चैयरमैन मुकेश अग्रवाल द्वारा किया गया। बैठक में प्रदेश संगठन महामंत्री गोविन्ददास असाटी, प्रदेश सचिव संतोष सर्राफ, अशोक दौलतानी, प्रदेश महामंत्री रवि गुप्ता, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य नरेशवचद गुप्ता आदि ने अपने विचार व्यक्त किये।
बर्चुअल बैठक का कोर्डिनेशन प्रदेश कोषाध्यक्ष मनोज चौरसिया एवं विभिन्न प्रदेश की टीमों से समन्वय ज्वाइन्ट जनरल सेकेटरी सीए निधि अग्रवाल ने किया। कैट मध्यप्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र जैन ने सभी पदाधिकारियों से यह अपेक्षा व्यक्त की, कि वे अपने दायित्व का निर्वाहन पूर्ण जबाबदारी के साथ करेंगे। बैठक का संचालन करते हुये उन्होंने कहा कि यह चुनावी वर्ष है और व्यापारिक समस्याओं का निदान करने के लिये हमें राज्य शासन से समन्वय स्थापित कर अनेक कार्यो को संपादित कराना है। प्रत्येक पदाधिकारी की यह जिम्मेदारी है कि वह कैट की गतिविधियों में अपना पूर्ण योगदान देवे। बैठक का आभार प्रदेश महामंत्री कपिल मलैया सागर ने किया।

https://www.rdestweb.com/

कैट मध्यप्रदेश की वर्चुअल रूप से आयोजित कार्यकारिणी की प्रथम बैठक में सतना के महापौर योगेश ताम्रकर, श्रीमती कविता जैन, सुरेन्द्र जैन मालथौन, चन्द्रशेखर अग्रवाल, पवन जैन, अशोक गोयल, भारत भूषण अग्रवाल, आकाश जैन, मुरली हरवानी, सुनील अग्रवाल, रवि तलरेजा, राजेश अग्रवाल, संन्देश जैन, संदीप गोधा,संजय अग्रवाल, मनोज गुप्ता, पवन मलिक, महेश माहेशवरी, ऋषि माहेश्वरी, वरूण पोरवाल, अमोल कुमार जनदानी, दीपक सेठी, ललित नागपाल, श्रीमती श्रेष्ठा गोयल, श्रीमती मंजरी श्रीवास्तव, श्रीमती दीपिका अनिल जैन, श्रीमती शिखा पाण्डवीय, श्रीमती रीना गांधी, मनीष अग्रवाल, जुगल अग्रवाल, सौरभ जैन, मुकददर शेख, सुरेश प्रसाद होलानी,धमेन्द्र शर्मा आदि उपस्थित थे।


यह जानकारी कैट प्रदेश महामंत्री रवि तलरेजा ने दी है।