Bhopal संस्कारवान युवाओं का संगठन है बजरंग दल – शौर्य पथ संचलन में बोले विहिप क्षेत्रमंत्री राजेश तिवारी

स्वास्तिक न्यूज़ पोर्टल @ भोपाल मध्यप्रदेश रविकांत उपाध्याय / 8085883358

विश्व हिंदू परिषद मध्यभारत प्रांत के भोपाल विभाग के
जिला वीर सावरकर में बजरंग दल का शौर्य पथ संचलन का आयोजन किया गया । जिसमें 1000 से अधिक गणवेशधारी बजरंग दल कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

कार्यक्रम में विहिप क्षेत्र मंत्री माननीय राजेश तिवारी जी ने मार्गदर्शन प्रदान करते हुए कहा कि बजरंग दल का जन्म हिंदू समाज की रक्षा के लिए हुआ है , बजरंग दल ने सदैव हिंदू धर्म की रक्षा के लिए कार्य किया है। चाहे गौ रक्षा का विषय हो या हिंदू कन्या की रक्षा का विषय हो, बजरंग दल हर समय हिंदू समाज की सेवा सुरक्षा के लिए तैयार रहता है। बजरंग दल संस्कारवान युवाओं का संगठन है। आज धर्म एवं देश की रक्षा हेतु विश्व हिंदू परिषद एवं बजरंग दल का साथ देना आवश्यक है। उन्होंने बताया कि युवाओं को आज बजरंग दल एवं विश्व हिंदू परिषद से जोड़ने की आवश्यकता है और जुड़ना चाहिए ताकि हिंदू समाज को और अधिक मजबूती प्रदान की जा सके ।

प्रान्त संयोजक बजरंगदल सुशील सुडेले जी ने कहा कि गीता जयंती के उपलक्ष्य में प्रान्त के सभी 32 जिलों में बजरंगदल शौर्य पथसंचलन निकलने वाले है।       कार्यक्रम में मंचासीन पूज्य संतश्री रामप्रवेश दास जी महाराज गुफा मंदिर , मध्यभारत प्रांत के संगठन मंत्री खगेंद्र भार्गव जी, मध्यभारत प्रांत के बजरंग दल संयोजक सुशील शुडेले एवं भोपाल विभाग के मंत्री राजेश साहू एवं भोपाल विभाग के संयोजक दिनेश जी यादव, वीरेंद्र तिवारी जिला अध्यक्ष विहिप उपस्थित उपस्थित रहे।