जीटीवी सारेगामापा शो में फाइनल में चयनित हुए नगर के सितारे शरद शर्मा

स्वास्तिक न्यूज़ पोर्टल @ गंजबासौदा मध्यप्रदेश रविकांत उपाध्याय / 8085883358

नगर के सितारे शरद शर्मा का ज़ीटीवी के सारेगामापा शो की फाइनल प्रतियोगिता में चययन होने पर ढोल ढमाकोंके साथ आतिशबाजी कर मिठाई बांटकर खुशियां मनाई गई।
शहर के युवा गायक शरद शर्मा टीवी के रियल्टी शो सारे गामा पा शुरू से ही अपना मुकाम बनाया हुए हैं वह पहले टॉप 1 प्रतियोगियों में पहुंचे फिर वह पिछले 4हफ्तों से लगातार पहले पायदान पर अपना मुकाम बनाए हुए थे। युवा दिलों की धड़कन शरद ने नगर गंजबासौदा का ही नहीं पूरे मध्य प्रदेश का नाम रोशन किया है। जी टीवी पर यह शो प्रति शनिवार रविवार की रात्रि 9 बजे प्रसारित हो रहा है। शो में बॉलीवुड की एक से बड़कर एक हस्तियों के सामने शरद अपनी प्रतिभा के माध्यम से पहले पायदान तक पहुंचा हैं। टीवी शो के माध्यम से शरद ने सभी प्रदेश एवं देश वासियों से उन्हें वोट करने की भी अपील की है। पिछले 5 हफ्तों से लगातार वोटिंग में शरद पहले नंबर पर चल रहे हैं।
जय श्री राम का उद्घोष कर शरद अपना परफॉर्मेंस देते है। शरद को वोट करने के लिए प्ले स्टोर पर जाकर लेंस कार्ड एप्लिकेशन डॉउन लोड कर वोट अवश्य करें। वोट केवल प्रति
वोटिंग के आधार पर पहुंचे । पिछले दिनों प्रसारित शो में शरद शर्मा की प्रस्तुति मन को छू लेने वाली रही। शो के अंत में जब निर्णय आया और चयन कर्ताओं ने बताया कि एक सप्ताह हुई वोटिंग के आधार पर अंतिम तीन प्रतियोगी में शरद शर्मा टॉप बंन पर बने हुए है। शरद को इस कंपटीशन में पहले पायदान के बाद शरद इस प्रतियोगिता के फाइनल में पहुंच गए हैं उनके फाइनल में पहुंचने पर गंजबासौदा में खुशी की लहर छा गई। उनके शुभचिंतकों में खुशियों का ठिकाना नहीं रहा। चयनकर्ताओं ने कहा कि आगामी समय में भी वोटिंग का अहम योगदान रहेगा।
शनिवार रात्रि 9 बजे से रविवार की रात 12 बजे तक ही की जा सकती है। एक व्यक्ति एक मोबाइल से अधिकतम 500 वोट डाल सकता है। बकौल शरद, अगर आप मेरी आवाज जी टीवी
पर सुनते रहना चाहते हैं और आपके प्रदेश का बेटा आपका बेटा आपके वोट से सारेगामापा का प्रथम बैनर बनकर विजेता भी बन सकता है।