Bhopal : आश्रम वेब सीरीज के सेट पर बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल व प्रकाश झा की पिटाई 

स्वास्तिक न्यूज़ पोर्टल @ भोपाल रविकांत उपाध्याय/ 

सोशल मीडिया से आ रही खबरों के मुताबिक भोपाल में आश्रम वेब सीरीज के सेट पर बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल व प्रकाश झा की पिटाई हो गई है। सेट के अन्य कलाकारों और टीम को भी दौड़ा दौड़ा कर पीटा गया है इतना ही नही बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने आश्रम सीरीज के निर्माता प्रकाश झा के चेहरे पर कालिख भी पोत दी है।

हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं और सनातनियो का कहना है कि सनातनी संस्कृति को इस वेब सीरीज के माध्यम से बदनाम किया जा रहा है जबकि अन्य धर्म स्थलों पर भी अनैतिक कार्य होते हैं उन्हें नही बताया जाता है। सिर्फ सनातन पर ही आघात किया जा रहा है। भोपाल में यह शूटिंग नही होने दी जाएगी। अन्य फिल्म निर्माता अभिनेता एवं विज्ञापन निर्माता अब सुधरे अन्यथा हिंदू अब और सहन करने के मूड में नहीं है

 

ज्ञात हो कि बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल की वेब सीरीज आश्रम जिसका जब सीजन वन आया था तो यह वेब सीरीज काफी ज्यादा सुर्खियों में रही थी इतना ही नहीं बल्कि इस वेब सीरीज का बहिष्कार करने की बात भी चल रही थी लेकिन बहिष्कार की मांग उठने के बावजूद भी इसका दूसरा सीजन भी आ चुका है। अब तीसरे की तैयारी चल रही है।

 

 

वही kreately ने भी दावा किया है कि बजरंग दल ने हिंदूफोबिक वेब-सीरीज, आश्रम 3 की शूटिंग को बाधित किया है।

घटना के बाद राजनीति गरमाई

आश्रम 3 की शूटिंग के दौरान राजनीति भी गरमा गई है। काँग्रेस सहित कई दलों ने इस घटना का विरोध किया है जबकि भाजपा सनातन के पक्ष में खड़ी दिखाई दे रही है। काँग्रेस के वरिष्ठ नेता राज्यसभा सांसद व पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने विरोध में विवादित बयान दे डाला। उनका कहना है कि बजरंग दल के गुंडों ने पिटाई की। जबकि कई भाजपा नेताओं ने इस कदम को सही ठहराया है।

कलेक्टर से अनुमति के बाद शूटिंग

प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का कहना है कि प्रदेश में अब धार्मिक मामलों में शूटिंग से पहले कलेक्टर की अनुमति अनिवार्य होगी ताकि ऐसी घटनाओं को रोका जा सके।