Ganjbasoda इंटर स्कूल कंपटीशन क्रिकेट टूर्नामेंट संपन्न,

GANJBASODA madhya pradesh RAMAKANT UPADHYAY 9893909059

 प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन और वंदेमतराम स्पोर्ट्स वेलफेयर क्लब के संयुक्त तत्वाधान में आयोजित का क्रिकेट टूर्नामेंट संपन्न प्रतियोगिता में आज नवांकुर विद्यापीठ और एक्सीलेंस गवर्नमेंट स्कूल के बीच फाइनल मुकाबला खेला गया। जिसमें एक्सीलेंस गवर्नमेंट स्कूल की टीम विजेता रही। जबकि छात्राओं में खेल को बढ़ावा देने के उद्देश्य से एक्सीलेंस गवर्नमेंट स्कूल की छात्राओं में और शा.कन्या उमावि की छात्राओं में एक मैच भी आयोजित कराया गया जिसमें शासकीय गर्ल्स स्कूल ने मैच जीता।

 अतिथि के रूप में विश्व हिंदू परिषद के पूर्व क्षेत्रीय मंत्री राजेश तिवारी, वरिष्ठ भाजपा नेता नगर पालिका प्रतिनिधि देवेन्द्र यादव, जनपद सदस्य अमृतांशु यादव उपस्थित रहे। साथी श्रीमती राखी यादव, सीनियर प्लेयर आशीष दुबे, रूद्र रिछारिया, वेदप्रकाश खरे, संदीप रावत, विजय शर्मा, राहुल यादव, नीतीश श्रीवास्तव, सुनील शर्मा, गगन दुबे, रोहित रघुवंशी मयंक शाह शिव कुमार रघुवंशी अनय शर्मा, रानू साद्ध, गोलु रघुवंशी प्रकाश दीक्षित विक्रम परिहार, उमेश बबले,आलोक श्रीवास, आदित्य श्रीवास्तव रंजीत ठाकुर सौरभ साहू,रवि शर्मा, गोपाल यादव अनुराग रघुवंशी , अतुल शर्मा,धीरज अरोरा कैलाश बैरागी, श्याम तिवारी, हरिओम लोधी आदि क्लब की ओर से उपस्थित रहे।

टूर्नामेंट की विस्तृत जानकारी देते हुए प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के अध्यक्ष नीलेश चतुर्वेदी ने बताया कि  टूर्नामेंट मेंफाइनल में उत्कृष्ट स्कूल का मुकाबला नवांकुर विद्यापीठ की टीम से हुआ । 

जिसमें नवांकुर की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 8 ओवर में 96 बनाए । उत्कृष्ट स्कूल 6 विकेट से मैच जीता ऋषि ने नाबाद 54 की पारी ऋषि को मैन ऑफ द मैच चुना गया । प्रतियोगिता में दूसरा इनाम नवांकुर विद्यापीठ ने जीता ।प्रतियोगिता में तीसरा स्थान रत्न बाई स्कूल ने जीता ।

इसी बीच छात्राओं में खेल को बढ़ावा देने के उद्देश्य से एक्सीलेंस स्कूल की छात्राओं में और शा.कन्या उमावि की छात्राओं में एक मैच भी आयोजित कराया गया जिसमें शासकीय गर्ल्स स्कूल ने मैच जीता।

 मेंन ऑफ द सीरीज अमन कुशवाह को मिली ट्रैक शूट और ट्राफी 

सबसे अच्छा बल्लेबाज देव रघुवंशी रतनबाई स्कूल ।

सबसे अच्छा गेंदबाज अनुज शर्मा भारत माता कॉन्वेंट स्कूल 

सबसे अच्छा कीपर श्रयांस जैन उत्कृष्ट स्कूल सबसे अच्छा फील्डर शिवा भारत माता कॉन्वेंट स्कूल 

 सबसे अच्छा छक्के वैभव विद्या वैली स्कूल,

  सबसे अच्छा कैच स्वरित जैन स्कॉलर पब्लिक स्कूल,

सबसे जायदा चौका जय तिवारी स्कॉलर स्कूल,

सबसे जायदा अनुशासित खिलाड़ी सौरभ साहू,

सबसे जायदा अनुशासित टीम वात्सलय स्कूल 

सबसे अच्छा कप्तान देव शर्मा नवांकुर विद्यापीठ,

सबसे अच्छा खेल प्रशिक्षक शिवकुमार रघुवंशी स्कॉलर स्कूल को प्रदान किया गया।

वंदे मातरम स्पोर्ट्स क्लब के राहुल यादव ने बताया कि अगली बार टूर्नामेंट के आयोजन में सभी प्रकार के खेलों का समावेश किया जाएगा टूर्नामेंट के पुरस्कार वितरण कार्यक्रम का आभार व्यक्त नीलेश चतुर्वेदी ने किया।