Gayatri pariwar : डॉ.पंड्याजी ने छत्तीसगढ़ के शक्तिपीठों की देखी व्यवस्थाएं

स्वास्तिक न्यूज़ पोर्टल @अंबिकापुर छत्तीसगढ़ रमाकांत उपाध्याय/ 

शांतिकुंज स्वर्ण जयंती कार्यक्रम के अंतर्गत दिनांक 22 अक्टूबर 2021 को देव संस्कृति विश्वविद्यालय शांतिकुंज हरिद्वार के प्रतिकुलपति डॉक्टर चिन्मय पंड्या जी छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर जिले में गायत्री शक्तिपीठ पहुँचकर गायत्री परिजनों से मुलाकात की। इसके पश्चात उन्होंने सूरजपुर जिले के विश्रामपुर गायत्री शक्तिपीठ में गौशाला का अवलोकन किया एवं परिजनों को संबोधित कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

डॉ चिन्मय पंड्या जी बैकुंठपुर जिले के एवं सावांरावां के गायत्री शक्तिपीठ पर पहुंचे एवं वहां पर सजल श्रद्धा प्रखर प्रज्ञा की प्राण प्रतिष्ठा की एवं परिजनों को संबोधित किया।

डॉक्टर चिन्मय पंड्या जी ने छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के पत्थलगांव में गायत्री चेतना केंद्र में मां गायत्री की प्राण प्रतिष्ठा की। इसके पश्चात उन्होंने अंबिकापुर जिले के सीतापुर एवं बतौली में गायत्री प्रज्ञा पीठ में परिजनों से भेंट की। साथ ही वे भटको आश्रम में पहुंचे एवं प्राकृतिक चिकित्सा शिविर के परिजनों से मुलाकात की।

इसके पश्चात वे बलरामपुर जिले के राजपुर में प्रज्ञा पीठ में पहुंचे और उन्होंने गायत्री परिवार के सम्मेलन में परिजनों को संबोधित किया। इस अवसर पर बड़ी संख्या में गायत्री परिजन मौजूद थे।